सराफा कारोबारी से 10 तोला सोना सहित लाखों की लूट, विरोध करने पर मारी गोली | Lakhs of money including 10 tola gold from bullion traders Shot at protest

सराफा कारोबारी से 10 तोला सोना सहित लाखों की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

सराफा कारोबारी से 10 तोला सोना सहित लाखों की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 30, 2019/3:08 am IST

ग्वालियर। सराफा कारोबारी के साथ बाइक सवार बदमाशो ने बंदूक की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सोने और नगदी से भरे बैग को बदमाशों ने लूट कर कारोबारी पर फायरिंग कर दी। जिससे कारोबारी के सीने पर गोली के छर्रे लगे हैं, और बदमाश भाग निकले। वही लूट की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे मैं कैद हो गई। जिसकी पुलिस जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- इकबाल अंसारी ने पेश की गंगा जमुनी प्रथा की मिशाल, कहा- राम मंदिर नि…

शहर के मुरार थाना क्षेत्र के गेरुवाला बंगला गली निवासी अरुण सोनी सराफा कारोबारी है। रविवार की देर रात 9 बजे वह अपनी दुकान बंद कर बैग में 70 हजार नगद और 10 तोला सोना लेकर घर जा रहे थे। इस दौरान घर के मोड़ पर पहुंचते ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। कारोबारी के विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चला दी। जिससे अरुण के सीने पर छर्रे लगे हैं और वह मामूली रुप से घायल हो गए हैं। बदमाशो बैग को छीन वह से भाग निकले।

ये भी पढ़ें- प्याज के दाम में लगी आग, ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमा…

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जिसमें बदमाश लूट की वारदात करते नजर आए। वहीं पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/TcMeTQJWaQU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>