प्याज के दाम में लगी आग, ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाशों ने लूट ली 102 बोरी प्याज | Looted 102 Packet Onion From Truck

प्याज के दाम में लगी आग, ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाशों ने लूट ली 102 बोरी प्याज

प्याज के दाम में लगी आग, ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाशों ने लूट ली 102 बोरी प्याज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 29, 2019/5:53 am IST

प्रयागराज: प्याज की बढ़ती कीमत को लेकर पूरे भारत में हड़कंप मचा हुआ है। पिछले एक म​हीने से प्याज की बढ़ी कीमतों से लोगों ने प्याज खाना कम कर दिया है। हालात ऐसे हैं कि लोग प्याज की ट्रकों को लूटने और किसानों के खेतों से प्याज चुराने लगे हैं। बता दें भारतीय बाजारों में प्याज 100 से 150 किलो की दर से बेची जा रही है।

Read More: महासमुंद जिले में खेतों में जलाई जा रही है पलारी, नींद में हैं प्रशासन और कृषि विभाग, NGT के आदेश की धज्जियां

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के जहानाबाद से हथियारबंद बदमाशों ने प्याज से भरे एक ट्रक को लूट लिया है। इस दौरान बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर को बंधक बना​ लिया था। बताया जा रहा है कि बदमाशों ट्रक से 102 बोरी प्याज लूटकर फरार हो गए। घटना गुरुवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

Read More: नए साल में देर रात नहीं परोसी जाएगी शराब, पुलिस विभाग ने जारी किया पब और रेस्टोरेंट संचालकों को निर्देश

मामले की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने दावा किया है कि वे जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लेंगे।

Read More: महापौर के अभिनंदन समारोह के दौरान मची भगदड़, समर्थकों ने एक युवक पर जमकर बरसाए लात घूंसे

इससे पहले 6 दिसंबर को भी इसी तर्ज पर कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में लुटेरे एक वाहन से 64 बोरी यानी करीब 1920 किलोग्राम लहसुन लूट लिए थे। इस मामले की प्राथमिकी कुदरा थाने में दर्ज कराई गई थी, परंतु अब तक इस मामले में पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

Read More: कांप उठी देखने वालों की रूह जब अनियंत्रित बस ने ट्रक को मारी टक्कर, जान बचाने बस चालक ने लगा