रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर के घर लाखों की चोरी, दो अन्य घरों के ताले टूटे, नौकर ने थाने में दर्ज कराई शिकायत | Lakhs theft from the house of retired deputy commissioner, locks broken at two other houses

रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर के घर लाखों की चोरी, दो अन्य घरों के ताले टूटे, नौकर ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर के घर लाखों की चोरी, दो अन्य घरों के ताले टूटे, नौकर ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 22, 2021/8:17 am IST

छतरपुर। शहर में अज्ञात चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। आए दिन सूने मकान में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। वहीं इस बार चोरों ने यातायात एवं परिवहन विभाग के रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर के घर में घुसकर लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ किया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ के ‘गोल्ड’ को सीएम भूपेश बघेल ने हरी झंडी दिखाकर किया न्यूजीलैंड रवाना, अब पूरी दुनिया चखेगी “स्वाद का सुनहरा 

चोरों ने दो अन्य घरों में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दूसरी ओर एक के बाद एक तीन घरों के ताले टूटने से लोगों में हड़कंप मच गया। रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर के बाहर रहने के चलते उनके नौकर ने चोरी की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने नौगांव रोड स्थित क्रिश्चियन इंग्लिश स्कूल के पिछले हिस्से में तीन घरों चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया है। यहां लगे सीसीटीवी में चोरों की हरकत नजर आई है। वहीं अभी तक कितनी की संपत्ति चोरी हुई है। इसके बारे में पता नहीं चल पाया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 20 सालों में रिकाॅर्ड धान खरीदी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों को दी बधाई, देखें