Watch Video: मंत्री शिव डहरिया के बंगले में गिरी आकाशीय बिजली, बंगले पर ही मौजूद थे मंत्री डहरिया | Lightning falls in Minister Shiv Dahria's bungalow

Watch Video: मंत्री शिव डहरिया के बंगले में गिरी आकाशीय बिजली, बंगले पर ही मौजूद थे मंत्री डहरिया

Watch Video: मंत्री शिव डहरिया के बंगले में गिरी आकाशीय बिजली, बंगले पर ही मौजूद थे मंत्री डहरिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 8, 2020/11:55 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मंत्री शिव डहरिया के सरकारी निवास में आकाशीय बिजली गिरी है। इस दौरान मंत्री निवास में ही मौजूद थे। बताया जा रहा है कि मंत्री डहरिया के निवास के गार्डन में बिजली गिरी है, इसके बाद शार्ट सर्किट से पूरे बंगले की लाइट बंद हो गई है।

Read More: CBSE 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की तारीख घोषित, 1 जुलाई से 15 जुलाई तक होंगी परीक्षाएं

गौरतलब है कि प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। जिसके चलते सुबह तेज धूप के बाद दोपहर साढ़े 4 बजे अचानक मौसम में जबरदस्त बदलाव हो गया है। आसमान में छाए काले बादलों की वजह से गरज-चमक के साथ झमाझम बारिश हुई। अचानक हुई बारिश के बाद तापमान में कमी आई है।

Read More: भारत में पिछले 24 घंटे में 1273 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, रिकवरी रेट पहुंचा 29.36 प्रतिशत

बता दें कि मौसम विभाग ने प्रदेश के उपर बने चक्रवाती घेरे की वजह से मौसम में बदलाव की संभावना जताई थी। जिसके चलते आज दोपहर में मौसम में जबरदस्त बदलाव हो गया। आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश हुई।

Read More: CISF के 35 जवान पाए गए कोरोना संक्रमित, मुंबई एयरपोर्ट और दिल्ली मेट्रो में थी तैनाती

रायपुर के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश और ओले गिरे। पेंड्रा में ओलावृष्टी से किसानों की सैकड़ों एकड़ की फसल बर्बाद हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सिरसहा में बड़े-बड़े ओले गिरने से किसानों की फसल बर्बाद हुई है।

Read More: 4 मई के बाद से शराब शौकीनों के लिए ‘जाम ही जहान’ है..