LIVE: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी के सभी विजयी उम्मीदवारों को दी बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

LIVE: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी के सभी विजयी उम्मीदवारों को दी बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

: , March 28, 2021 / 05:00 AM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश उपचुनाव में बीजेपी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए एक बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रही है। अब तक आए नजीतों में बीजेपी ने 11 सीटों पर जीत दर्ज की है। जबकि कांग्रेस के खाते में ​1 एक सीट आई है। बचे अन्य सीटों में बीजेपी उम्मीदवार बढ़त बनाए हुए बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रहे हैं। कुछ घंटों में सभी 28 सीटों के परिणाम आ जाएंगे।

Read More News: सांवेर सीट पर कांग्रेस की आपत्ति के बाद रोकी गई मतगणना, EVM से छेड़छाड़ का आरोप

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- बीजेपी के सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं

बीजेपी उम्मीदवारों की जीत पर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी को बधाई दी है। सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनावों में विजयी हुए बीजेपी के सभी प्रत्याशियों को हार्दिक शुभकामनाएं। वहीं सभी देवतुल्य मतदाताओं का हृदय से आभार। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी विजयी उम्मीदवार जनसेवा और अपने विधानसभा क्षेत्र के समुचित विकास के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

Read More News: मध्यप्रदेश उपचुनाव परिणाम: अनूपपुर से बीजेपी के बिसाहूलाल

दिग्विजय सिंह ने स्वीकारी हार कहा- लोकतंत्र हार गया

28 सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने पहली जीत दर्ज की है। इससे पहले बीजेपी ने सुवासरा और मांधाता सीट के साथ चार सीटों में जीत दर्ज की है। कांंग्रेस नेता ने उपचुनाव पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस को मिली निराशा पर दिग्विजय सिंह ने बयान देकर कहा कि चुनाव लोकतंत्र और नोटतंत्र के बीच था, जनता और प्रशासन के बीच था।

Read More News: मध्यप्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस की पहली जीत, ब्यावरा सीट से रामचंद्र दांगी 

उपचुनाव में नोटतंत्र जीत गया लोकतंत्र हार गया। दिग्विजय सिंह की मानें तो जनता हमारे साथ ती और आज भी है। दिग्विजय सिंह ने EVM पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि आखिर क्या कारण है, कि कोई भी विकसित देश EVM पर भरोसा नहीं करता। EVM भरोसेमंद नहीं है। टेंपरेरी रुप से कुछ EVM में गड़बड़ी करते हैं।

Read More News: नोटतंत्र जीत गया, लोकतंत्र की हुई हार, भरोसेमंद नहीं है EVM-  दिग्विजय सिंह