चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने किया साध्वी प्रज्ञा का बचाव, कहा- जो कहा ठीक कहा, कांग्रेस के बयानों को बताया ओछी मानसिकता | Medical Education Minister defends Sadhvi Where is it right? Bad mentality given to the statements of Congress

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने किया साध्वी प्रज्ञा का बचाव, कहा- जो कहा ठीक कहा, कांग्रेस के बयानों को बताया ओछी मानसिकता

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने किया साध्वी प्रज्ञा का बचाव, कहा- जो कहा ठीक कहा, कांग्रेस के बयानों को बताया ओछी मानसिकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 26, 2020/6:12 am IST

भोपाल । चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा के ट्वीट को सही ठहराया है। मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि हर संकट का निवारण हनुमान जी हैं, उनके बयान में कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने इलाज करने का मना नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता को बताया फुका हुआ सेल, बोले-…

सीएम के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती होने पर कांग्रेस के बयानों को सांरग ने ओछी मानसिकता बताया है। मंत्री सारंग ने कहा कि चिरायु डेडिकेटेड कोविड 19 अस्पताल है। अगर कहीं और भर्ती होते तो आम लोगों को इलाज के लिए परेशानी हो सकती थी। कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि चिंताजनक स्थिति को देखते हुए ही लॉकडाउन किया गया है। सफल लॉकडाउन है, हम चेन ब्रेक करने में सफल होंगे। 10 दिन के लिए प्लानिंग की गई है, भोपाल में पर्याप्त मामले में इलाज और पलंग की व्यवस्था है।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी, देसी कोरोना वैक्सीन का 50 लोगों पर ट्रायल पूरा, उत्साहवर्धक

कृषि विभाग को 70% कम बजट दिए जाने पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि हमारी सरकार में ही किसानों का फायदा होता है। पिछली सरकार ने किसानों के हित में कुछ भी नहीं किया है। हम किसानों के साथ हैं, उनकी सुविधाओं में कमी नहीं आने देंगे।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में DJ-लाउडस्पीकर से कराई जाएगी पढ़ाई, स्कूल शिक्षा मंत्री ने बताई वजह

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने सीएम के स्वास्थ्य पर कहा कि सीएम शिवराज पूरी तरह स्वस्थ हैं। सारी रिपोर्ट नॉर्मल हैं, आम जनता के लिए जो प्रोटोकॉल है, उसी प्रोटोकॉल से सीएम शिवराज का इलाज भी किया आज रहा है। सीएम शिवराजअस्पताल से ही पूरे प्रदेश की गतिविधियों पर नज़र बनाए हुए हैं।