महापौर एजाज ढेबर की अध्यक्षता में की बैठक शुरू, वार्डों में साफ-सफाई और जन समस्याओं को लेकर हो रही चर्चा | Meeting started under the chairmanship of Mayor Ejaz Dhebar

महापौर एजाज ढेबर की अध्यक्षता में की बैठक शुरू, वार्डों में साफ-सफाई और जन समस्याओं को लेकर हो रही चर्चा

महापौर एजाज ढेबर की अध्यक्षता में की बैठक शुरू, वार्डों में साफ-सफाई और जन समस्याओं को लेकर हो रही चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 24, 2020/8:48 am IST

रायपुर। महापौर एजाज ढेबर की अध्यक्षता में एमआईसी की बैठक चल रही है। शहर की समस्या और विकास के मुद्दों सहित वार्डो में साफ-सफाई और जन समस्याओं को लेकर चर्चा हो रही है। इसके अलावा स्वच्छता सर्वेक्षण में रैंक बढा़ने की तैयारी, निजी एजेंसी से टैक्स वसूली पर भी चर्चा होगी।

Read More News: खुड़मुड़ा गांव में 4 लोगों की हत्या का मामला, पुलिस ने 1 संदिग्ध सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया

काउंसिल की बैठक में अधिकारियों के साथ ही एमआईसी सदस्यों के बीच सार्थक चर्चा होगी। शहर विकास से जुड़े मिद्दों पर मेयर बड़े फैसले ले सकते हैं। मेयर इन काउंसिल की बैठक में नगर में राजस्व वसूली में तेजी के साथ ही 200 करोड़ से अधिक टैक्स की वसूली के लिए निजी एजेंसी तय करने पर फैसला लिया जाएगा।

Read More News:  सीएम शिवराज और सिंधिया की होगी मुलाकात, सीएम हाउस में 26 को दोनों के बीच होगी चर्चा

इसके लिए निजी एजेंसिया एमआईसी की बैठक में प्रजेंटेशन देगी। मालूम होगा कि निजी एजेंसी को काम देने का पहले से विरोध हो चुका है। वहीं अब 110 अधिकारी.कर्मचारी पर भारी भरकम राजस्व वसूली का जिम्मा है। बता दें कि नगर निगम का अभी सालाना राजस्व लगभग 115 करोड़ तक पहुंच रहा। जबकि इस काम में जुटे अमले पर निगम सालाना 4 करोड़ 50 लाख रुपए की वेतन बांट रहा है।

Read More News: CM शिवराज ने कहा- शहडोल में बनाया जाएगा जनजातीय संग्रहालय, अब जनजातीय मंत्रणा परिषद होगा आदिम जाति मंत्रणा परिषद का नाम