गुवाहाटी पहुंचे मंत्री अमरजीत भगत ने किया कामाख्या देवी के दर्शन, आज शिवसागर में आम जनता को करेंगे संबोधित | Minister Amarjeet Bhagat reached Guwahati to see Kamakhya Devi, will address public in Sivasagar today

गुवाहाटी पहुंचे मंत्री अमरजीत भगत ने किया कामाख्या देवी के दर्शन, आज शिवसागर में आम जनता को करेंगे संबोधित

गुवाहाटी पहुंचे मंत्री अमरजीत भगत ने किया कामाख्या देवी के दर्शन, आज शिवसागर में आम जनता को करेंगे संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : February 19, 2021/6:46 am IST

गुवाहाटी,रायपुर। छत्तीसगढ़ के आदिवासी समाज के नेता व कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत गुवाहाटी पहुंचे। उन्होंने गुवाहाटी के कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की और असम में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की। वे रायपुर से कोलकाता होते हुए गुवाहाटी पहुंचे हैं।

Read More News: लाल गैंग… नई करवट,नए इलाके! आखिर नक्सलियों ने पत्रकारों के सीने पर बंदूकें क्यों तानी?

आज शिवसागर जिले के नजीरा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर आम जनता को संबोधित करेंगे। असम में चुनाव की सरगर्मिया ज़ोरों पर हैं, इसी सिलसिले में मंत्री अमरजीत भगत असम प्रवास पर हैं। वे गुवाहाटी होते हुए डिब्रूगढ़ गये हैं। यहाँ से असम के शिवसागर जिले के नजीरा रवाना होंगे।

Read More News:  33 जर्जर सरकारी विद्यालयों पर चलाया जाएगा बुलडोजर, प्रशासन ने जारी किया आदेश

उल्लेखनीय है कि 15 वर्षों बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने ज़ोरदार तरीके से सत्ता में वापसी की थी। मंत्री अमरजीत भगत स्वयं लगातार चार बार सीतापुर से विधायक निर्वाचित हुए। हर बार इनके मत का प्रतिशत और जीत का अंतर बढ़ा है। हाल ही में मुख्य़मंत्री भूपेश बघेल भी असम जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

Read More News: सीधी हादसा…सरकार के लिए कितने सबक? विपक्ष ने पूछा- कई मौतों के बाद ही क्यों जागती है सरकार

कल ही मख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुवाहाटी में प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा पर गो-तस्करी का आरोप भी लगाया है। आज असम के आदिवासी बाहुल्य इलाकों में चुनाव प्रचार कर मंत्री अमरजीत भगत आदिवासी मतदाताओं को प्रोत्साहित करेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस सरकार की योजनाएं छत्तीसगढ़ में आदिवासी समाज के उत्थान की दिशा में आरंभ की गई है। असम भी आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है, हाल ही में केंद्र सरकार की नीतियों ने बड़े पैमाने पर आदिवासी क्षेत्र के लोगों को प्रभावित किया है। असम में कांग्रेस सत्ता में वापसी हेतु पुरज़ोर कोशिश कर रही है, पंजाब नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेस की प्रचंड जीत असम में कांग्रेस की छवि को और मज़बूत करेगी।

Read More News: IBC24 की पड़ताल: ‘एमपी अजब है सबसे गजब है’…लापता हुए 17 गांव, देखिए पूरी रिपोर्ट