मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने बताई मुख्यमंत्री कमलनाथ की ये तीन खूबियां, जानें | Minister Dr. Vijayalakshmi Sadhau said these three characteristics of CM Kamal Nath

मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने बताई मुख्यमंत्री कमलनाथ की ये तीन खूबियां, जानें

मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने बताई मुख्यमंत्री कमलनाथ की ये तीन खूबियां, जानें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 26, 2020/11:07 am IST

धार। धार पहुंचे मंत्री डॉ.विजयलक्ष्मी साधौ ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ करते हुए लोगों को उनकी तीन खू​बियां बताई है। वहीं मंत्री बीजेपी की तुलना अंग्रेजों से की है। मंत्री विजयलक्ष्मी ने शिवराज को मामा और पीएम नरेन्द्र मोदी को नाना कहकर प्रतिक्रिया दी है।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा: प्रदेश में शिशु मृत्यु दर में हुई कमी, मंत्री ट…

मंत्री डॉ.विजयलक्ष्मी साधौ ने सीएम कमलनाथ की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री में तीन खूबियां बताई है। मंत्री ने बताया कि वे एक अच्छे कॉरपोरेटर,अच्छे प्रशासक होने के साथ-साथ एक अच्छे राजनीतिज्ञ है। उनकी इस खूबियां के चलते आज मध्यप्रदेश का विकास तेजी से हो रहा है।

Read More News: दिल्ली हिंसा: सुप्रीम कार्ट ने कहा- भड़काऊ भाषण पर तुरंत लेना था एक्शन, लेकिन…

विषम परिस्थितियों होते हुए भी 1 साल के कार्यकाल में कांग्रेस सरकार ने ऋण माफी और मुआवजा देने का काम किया। इसके साथ ही कई बड़े फैसले जनता के हित में लिए हैं। वहीं, मंत्री ने भाजपा के पिछले 15 साल की सरकार की तुलना अंग्रेजों के राज से की है।

Read More News: पुल से नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 24 की मौत, 30 लोग थे सवार

उन्होंने कहा कि शिवराज मामा ने प्रदेश को जर्जर हालत में कर दिया था। वहीं अब मोदी मामा ने प्रदेश के बजट में कमी कर दी है।

Read More News: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- शाहीन बाग पर सुनवाई के लिए माहौल ठीक नहीं..