कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार, पूछा- आप माफियाओं के नेता हैं या भाजपा के? | Minister jitu patwari Ask to Kailash Vijayvargiya- Are you a leader of mafia or BJP?

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार, पूछा- आप माफियाओं के नेता हैं या भाजपा के?

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार, पूछा- आप माफियाओं के नेता हैं या भाजपा के?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 7, 2020/6:41 am IST

भोपाल: प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए भाजपा और पार्टी के नेताओं पर कड़ा प्रहार किया है। इस दौरान उन्होंने माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई को लेकर भाजपा विधायकों के बयान को लेकर कहा कि माफियाओं पर कार्रवाई से बीजेपी के नेता विचलित हो रहे हैं, क्योंकि उनके नेताओं की माफियाओं के साथ मिलीभगत है।

Read More: नरवा गरवा घुरुवा बारी के क्रियान्वयन को देखने केंद्रीय टीम पहुंची पाटन, तर्रा गांव में कार्यों का निरीक्षण

जीतू पटवारी ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पहले तो ये बताएं कि आप माफियाओं के नेता हैं या भाजपा? पेंशन और सुगनी देवी घोटाले जैसे बड़े बड़े घोटालों में शामिल व्यक्ति अगर भ्रष्टाचार पर सवाल उठाए, तो साफ है कि चोर की दाढ़ी में तिनका है। माफियाओं पर कार्रवाई चलती रहेगी।

Read More: पुलवामा, अवंतीपुरा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में मारा गया 1 आतंकी, हथियार और गोला-बारूद बरामद

भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी में सभी बड़े नेता अपने आप को बड़ा बनाने की होड़ में लगे हैं। बीजेपी की अंदरूनी प्रतिद्वंद्विता सभी बड़े नेताओं को सक्रिय रहने के लिए बाध्य कर रही है। नेता प्रतिपक्ष, नरोत्तम मिश्रा, शिवराज सिंह चौहान की विचलन और कैलाश विजयवर्गीय की अशोभनीय भाषा बताती है कि पार्टी में अंदरूनी चल रही है। पहले भी हमने भाजपा को सबक सिखाया है और आगे भी सबक सिखाया जाएगा।

Read More; पति पत्नी ने एक साथ लगाई फांसी, दोनों की मौेत, फैली सनसनी

जीतू पटवारी ने जेएनयू हमले को लेकर कहा कि सरकार को दुर्भावना रहित विश्वविद्यालयों में काम करना चाहिए। विश्वविद्यालयों की सुरक्षा में देश की सरकार ,केंद्रीय गृहमंत्री फेल हैं। जेएनयू में देश के कई बड़े नेता अधिकारी और विश्व स्तर पर नाम दिया है। जेएनयू में आतंकवादी गतिविधियों की छवि बनने लगी है। सरकार को जल्द इस पर गंभीरता से फैसला करना होगा। मध्य प्रदेश के विश्वविद्यालयों में पूरी तरह सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त ​है।

Read More: पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हुआ हत्या के जुर्म में सजा काट रहा कैदी, जानिए पूरी बात…