प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर मंत्री रविंद्र चौबे ने जताई चिंता, कहा- अपराधियों तक जल्द से जल्द पहुंचे पुलिस | Minister Ravindra Choubey expressed concern over increasing crime in the state

प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर मंत्री रविंद्र चौबे ने जताई चिंता, कहा- अपराधियों तक जल्द से जल्द पहुंचे पुलिस

प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर मंत्री रविंद्र चौबे ने जताई चिंता, कहा- अपराधियों तक जल्द से जल्द पहुंचे पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 13, 2020/10:52 am IST

रायपुर। प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर मंत्री रविंद्र चौबे ने चिंता जताई है। मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री चौबे ने कहा कि जयस्तंभ चौक पर हुई हत्या और प्रदेश में बढ़ रहे अपराध हमारे लिए चिंता का विषय है। सरकार और विभाग के स्तर पर लगातार इसकी मॉनिटरिंग हो रही है। आने वाले समय में यह तय किया जाएगा कि कि अपराधियों तक पुलिस जल्द से जल्द पहुंचे।

Read More News: पुलिस विभाग ने जारी किया निरीक्षकों का तबादला आदेश, देखिए सूची

मरवाही उपचुनाव में पूरी ताकत झोंकने के भाजपा नेताओं के बयान पर मंत्री चौबे ने कहा कि कांग्रेस हर उपचुनाव को इसी पूरी ताकत से लड़ती हैं। मरवाही हमारी परंपरागत सीट है हम यह सीट जीतेंगे। हमें मरवाही की सीट जीतनी है इसके लिए हम किस रूप में लड़ रहे हैं यह विपक्ष हमें नहीं बता सकता।

Read More News: PCC प्रभारी पीएल पुनिया के बाद अब उनकी पत्नी भी हुई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

संचार अभियान में बचे मोबाइल को बांटने के संबंध में नेता प्रतिपक्ष के पत्र पर मंत्री ने कहा कि मोबाइल खरीदने में पिछली सरकार की भ्रष्टाचार की बू आ रही है। उस मोबाइल को वो बांटने की बात कर रहे हैं, जो बड़े दुर्भाग्य की बात है।

Read More News: मरवाही से भाजपा उम्मीदवार डॉ गंभीर सिंह 15 अक्टूबर को जमा करेंगे नामांकन, रमन सिंह, विष्णुदेव साय सहित ये नेता रहेंगे मौजूद