लापता मासूम झाड़ियों में मिला, तीन दिन से चल रहा था सर्चिंग अभियान | Missing innocent found in bushes Searching campaign was going on for three days

लापता मासूम झाड़ियों में मिला, तीन दिन से चल रहा था सर्चिंग अभियान

लापता मासूम झाड़ियों में मिला, तीन दिन से चल रहा था सर्चिंग अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 16, 2019/4:32 am IST

विदिशा । जिले के अहमदपुर कस्बा के ग्राम पंचायत पीपर हुटा मे 3 दिन पहले एक बाइक पर सवार दो पुरुष और एक बच्चा पानी में बह गए थे जिसमें से एक सुरक्षित निकाल लिया गया था, दूसरे दिन मनोज कुशवाहा का शव पानी में मिला था । 7 वर्ष के बच्चे आर्यन की लगातार खोजबीन की जा रही थी। आर्यन का कहीं पता नहीं चल रहा था। विदिशा होमगार्ड, एसडीआरएफ की टीम और जिला प्रशासन लगातार आर्यन की खोज कर रही थी। हालांकि सफलता नहीं मिली इसलिए भोपाल से एसडीआरएफ की टीम को जब बुलाया गया तो 7 वर्षीय बालक की भी डेड बॉडी झाड़ियों में फंसी मिली है।

ये भी पढ़ें- सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 इनामी नक्सली ढेर

बता दें कि 3 दिन पहले एक बाइक से संतोष कुशवाह, मनोज कुशवाहा, 7 वर्ष का आर्यन पीपरहूटा के नदी के पुल को पार कर रहे थे । इसी समयर एकाएक बाइक सहित सभी लोग नदी में बह गए। संतोष कुशवाह ने किसी तरह तैरकर अफनी जान बचा ली, वहीं मनोज कुशवाह और 7 वर्ष के बेटे आर्यन का कहीं पता नहीं चला था। 3 दिन लगातार सर्चिंग चलती रही और आखिरकार 2 दिन बाद मनोज कुशवाहा का शव मिल गया लेकिन आर्यन का पता नहीं चला था।

ये भी पढ़ें- ढ़ाई दर्जन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, प्रदेश में एक साथ 3 सिस्ट…

भोपाल की एसडीआरएफ टीम ने आर्यनकी खोज शुरु की थी। सर्चिंग के दौरान एसडीआरएफ टीम को एक झाड़ियों में आर्यन का शव मिला है, जिसको पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है । 7 वर्षीय बालक का शव मिलते ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है । इस पूरे ऑपरेशन में जिला प्रशासन, राजस्व टीम द्वारा सर्चिंग तैराक दल, होमगार्ड सैनिक, पुलिस कर्मी, SDRF की 30 जवानों ने इस अभियान को संचालित किया था। इस अभियान के लिए वारणसी से भी एक टीम बुलाई गई थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gPd80Rm902Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers