महाराष्ट्र सरकार पर कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- हर पल यहां खूब 'खाओ', जो है समा कल हो न हो | MLA Lakshman singh Target Maharashtra Government

महाराष्ट्र सरकार पर कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- हर पल यहां खूब ‘खाओ’, जो है समा कल हो न हो

महाराष्ट्र सरकार पर कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- हर पल यहां खूब 'खाओ', जो है समा कल हो न हो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 29, 2019/1:05 am IST

भोपाल: महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार का गठन हो चुका है। 28 नवंबर 2019 गुरुवार शाम को सीएम उद्धव ठाकरे सहित 6 अन्य मंत्रियों ने पद और गोपिनियता की यापथ ली। लेकिन दूसरी ओर कुछ पार्टी नेताओं को ही तीनों का गठबंधन रास नहीं आ रहा है। जहां एक ओर शिवसेना के एक नेता ने पार्टी छोडते हुए कहा था कि ‘जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं’, वहीं दूसरी ओर अब कांग्रेस नेताओं के बगवाती तेवर सामने आ रहे हैं।

Read More: शिक्षाकर्मियों का जल्द हो संविलियन, IAS से नेता बने ओपी चौधरी ने की सरकार से अपील

दरअसल ​पूर्व सीएम के दिग्विजय सिंह के भाई और विधायक लक्ष्मण सिंह ने महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन पर ट्वीट कर तंज कसा है। इसके अलावा लक्ष्मण सिंह ने मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को लेकर भी एक के बाद तीन ट्वीट किए हैं।

Read More: जीआरपी में बड़ा फेरबदल, 80 कर्मचारियों का तबादला आदेश जारी

महाराष्ट्र की सरकर को लेकर लक्ष्मण ने लिखा है कि महाराष्ट्र का राजनीतिक घटनाक्रम “हर घड़ी बदल रही है रूप “राजनीति”, छांव है कभी ,कभी है धूप “राजनीति”,हर पल यहां खूब “खाओ”,जो है समा कल हो न हो।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव के लिए समिति घोषित, 14 पदाधिकारियों के नाम शामिल

वहीं, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कमलनाथ सरकार के एक फैसले को लेकर लिखा है मध्यप्रदेश में आदिवासियों की भूमि का विक्रय बिना अनुमति के हो सकता है,इस कानून को बदलना होगा, आदिवासियों के हक में यह कानून इंदिराजी ने बनाया था।

Read More: सीएम की केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद नेशननल हाइवे के निर्माण में आई तेजी, 600 करोड़ से हो रहा है राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण

भोपाल में नवीन विधायक विश्राम गृह बनाने को लेकर लक्ष्मण ने कहा है कि भोपाल में नवीन विधायक विश्राम गृह बनाने हेतु जो सैकडों पेड़ काटे जा रहे हैं, मैं स्वयं विधायक होते हुए इसका विरोध करता हूं।

Read More: सीएम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने पर उद्धव ठाकरे को दी बधाई, मंत्रियों को भी दी शुभकामनाएं0

 
Flowers