इस जिले के 100 ​से अधिक गांवों में दो दिनों से कायम है अंधेरा, गाज गिरने से एक बच्चे समेत दो की मौत | More than 100 villages of this district have been in darkness for two days, two people including a child died due to falling of ghaj

इस जिले के 100 ​से अधिक गांवों में दो दिनों से कायम है अंधेरा, गाज गिरने से एक बच्चे समेत दो की मौत

इस जिले के 100 ​से अधिक गांवों में दो दिनों से कायम है अंधेरा, गाज गिरने से एक बच्चे समेत दो की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 20, 2021/2:33 pm IST

अंबिकापुर/ बलरामपुर। बलरामपुर जिले के 100 ​से गांव में 48 घंटे से ब्लैकआउट है, कुसमी और शंकरगढ़ विकासखंड के गांवों में बीते 48 घंटे से अंधेरा कायम हैं। वहीं जिले में आज आसमानी बिजली की चपेट में आने से 1 बच्चे समेत 2 लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सिकटा पारा में 11 साल का अकेश यादव किराना दुकान गया हुआ था और वहां से वापस आते समय आसमानी बिजली की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के पांच जिलाधिकारी प्रधानमंत्री की अध्यक्षता वाली कोविड-19 समीक्षा बैठक में शामिल हुए

वहीं दूसरी घटना चलगली थाना क्षेत्र के नवापारा की है जहां बिगन डुमरी नाम का ग्रामीण तेंदूपत्ता की गड्डी बांधने के लिए रस्सी लेने जंगल गया हुआ था, तभी गाज की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: किसानों के खातों में कल डाली जाएगी 1500 करोड़ की राशि, सीएम भूपेश ब…

वहीं अंबिकापुर जिले में भी मौसम में बड़ा बदलाव आया है, तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है, शहर के साथ ग्रामीण इलाकों की बिजली गुल है, कई इलाकों में बिजली के तारों पर पेड़ गिर गए हैं।