सरकारी नौकरी में है पति, लेकिन इस वजह से दो बच्चों की मां ने नाबालिग लड़के के साथ बनाया संबंध, हो गई फरार.. | Mother of two children made relationship with 14 year old boy, police arrested

सरकारी नौकरी में है पति, लेकिन इस वजह से दो बच्चों की मां ने नाबालिग लड़के के साथ बनाया संबंध, हो गई फरार..

सरकारी नौकरी में है पति, लेकिन इस वजह से दो बच्चों की मां ने नाबालिग लड़के के साथ बनाया संबंध, हो गई फरार..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 6, 2021/7:32 am IST

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां दो बच्चों की मां नाबालिग लड़के से प्यार कर बैठी। वहीं जब इसके बारे में पति को पता चला तो नाबालिग प्रेमी के साथ फरार हो गई। हालांकि मामला थाना पहुंचने के बाद पुलिस ने महिला और नाबालिग लड़के को पकड़ लिया।

Read More News: छत्तीसगढ़ के डॉक्टरों ने शिवराज सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, कहा- निलंबन वापस नहीं लिया, तो यहां भी बंद हो सकता है इलाज

मानिकपुर चाैकी अंर्तगत दादरखुर्द में 30 साल की महिला ने अपने से आधे उम्र के नाबालिग लड़के के साथ संबंध बनाया है। बताया जा रहा है कि महिला का पति सरकारी विभाग में पदस्थ है। वहीं दो बच्चों की मां बनने के बाद भी इलाके के नाबालिग लड़के को अपना दिल दे बैठी। महिला का कहना है कि वह पति की शराब की लत से बेहद परेशान थी। इससे छुटकारा पाने के लिए यह कदम उठाया है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 

Read More News:  सियासी आरोपों में उलझी जूडा हड़ताल…बातचीत का हर विकल्प खुला होने के बाद भी आखिर बात बन क्यों नहीं पा रही?  

जानकारी के अनुसार करीब 8-9 माह से दोनों के बीच संबंध चल रहे थे। इस बीच मामले का खुलासा होते ही 25 मई की रात महिला अपने दाे बच्चाें काे छाेड़कर नाबालिग प्रेमी संग भाग गई। नाबालिग के परिजन ने अगले दिन उसके लापता हाेने की जानकारी दी। पति ने पहले उसके मायके और रिश्तेदाराें के यहां खाेजबीन की। नहीं मिलने पर 2 दिन बाद 27 मई काे मानिकपुर चाैकी में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी। एक ही क्षेत्र से महिला और नाबालिग के लापता हाेने के मामले में पुलिस खाेजबीन कर रही थी।

Read More News:  धान के रकबे पर खिंची तलवार…आखिर सरकार को क्यों कम करना पड़ रहा है धान का रकबा? 

करीब एक सप्ताह बाद नाबालिग लड़का महिला काे साथ लेकर नवागढ़ में अपने मामा के घर पहुंचा, जहां से माेबाइल पर इसकी जानकारी नाबालिग के माता-पिता काे दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम नवागढ़ पहुंची, जहां से नाबालिग काे बरामद कर महिला को मानिकपुर चाैकी लाया गया।

यहां नाबालिग ने बताया कि महिला के कहने पर शारीरिक संबंध बनाया। मानिकपुर चौकी प्रभारी अशोक पांडेय के मुताबिक मामले में अपहरण और पाक्सो एक्ट के तहत कारवाई कर महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Read More News:  विश्व पर्यावरण दिवस पर स्मार्ट सिटी कंपनी ने ले ली 80 पेड़ों की बलि, सरकारी महकमा कर रहा था पौधारोपण