हनी ट्रैप मामला : आरोपियों से मिली अश्लील सीडी जांच में पाई गई सही : सूत्र | MP Honey trap case: porn CD found from accused found real in investigation

हनी ट्रैप मामला : आरोपियों से मिली अश्लील सीडी जांच में पाई गई सही : सूत्र

हनी ट्रैप मामला : आरोपियों से मिली अश्लील सीडी जांच में पाई गई सही : सूत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 8, 2021/6:45 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में आरोपियों के पास से मिली सीडी सही पाई गई हैं। एफएसएल हैदराबाद की जांच रिपोर्ट ने इस पर मुहर लगा दी है। सूत्रों के मुताबिक मामले में जब्त की गई हार्ड डिस्क की रिपोर्ट आ गई है। एफएसएल की रिपोर्ट के बाद से ही सियासी हलकों में हलचल महसूस की जा रही है।

Read More News: नए साल पर छत्तीसगढ़ के राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों को मिली बड़ी सौगात, 7 अधिकारी 

हनीट्रैप मामले में धोखाधड़ी और ब्लैकमेल की धारा में 19 सितंबर 2019 को इंदौर के पलासिया थाने में दर्ज किया गया था। कार्रवाई इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर की गई थी। इंदौर पुलिस ने गिरोह में शामिल पांच महिलाओं और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया था।

Read More News:  रमन सिंह का पुराना पत्र वायरल कर कांग्रेस ने कहा- प्रदेश की जनता चाहती है कि आप ऐसी ही एक और चिट्ठी प्रधानमंत्री को लिखें 

मामले में नेताओं और अफसरों का नाम आने के बाद प्रकरण की जांच के लिए एसआईटी बना दी गई थी। मामले में कई आरोपियों ने जमानत के लिए कोर्ट में अपील भी की, लेकिन मामला गंभीर होने के कारण एक भी महिला आरोपी को जमानत नहीं मिली है।

Read More News: MP Ki Baat: अब दलाल गैंग पर टेढ़ी नजर! आखिर मंत्रियों को इस वक्त चेताने की जरुरत क्यों पड़ी?