नई टीम, पहली बैठक... मिशन 2023 की तैयारी...तय हुआ टारगेट ? | New team, first meeting... Preparation for Mission 2023... Target fixed?

नई टीम, पहली बैठक… मिशन 2023 की तैयारी…तय हुआ टारगेट ?

नई टीम, पहली बैठक... मिशन 2023 की तैयारी...तय हुआ टारगेट ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 24, 2021/6:23 pm IST

भोपाल । आगामी विधानसभा चुनाव में अभी ढाई साल का वक्त बचा है। लेकिन मध्यप्रदेश में इसकी तैयारियां शुरू हो गई है। बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पास हुए राजनीतिक प्रस्ताव तो इसी बात की ओर इशारा कर रहे हैं। टीम वीडी की पहली बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी वर्चुअली जुड़े..और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। आगामी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को कई अहम मैसेज भी दिए। नेताओं के मेल-मिलाप और कोरोना काल में जनता के निराशा के बीच मिशन 2023 के लिये क्या टारगेट तय हुए….ये बड़ा सवाल है।

read more: JEE Mains Exam Date 2021 : 17 जुलाई को होगी जेईई की परीक्षा, NEET परीक्षा को लेकर ये है अपडेट

मध्यप्रदेश में करीब तीन साल बाद हई बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में कांग्रेस नेताओं पर जमकर भड़ास निकाली गई, कहने को तो ये बीजेपी की कार्य समिति थी पर निशाने पर मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और , दिग्विजय सिंह रहे.. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कार्य समिति में शिवराज सरकार के काम भी भी जमकर तारीफ़ की।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के कार्यकाल की ये पहली बैठक है। इसमें दिल्ली से और भोपाल से संगठन के कई दिग्गन नेता वर्चुअली जुड़े.. बीजेपी की ये बैठक उस समय हो रही है जब प्रदेश की सियासत में बीजेपी के अंदर ही सियासी माहौल गरमाया हुआ है, एक तरफ नेताओं के मेल मिलाप और दूसरी तरफ कोरोना काल में जनता के बीच निराशा को लेकर बीजेपी की इस कार्य समिति में ऑल इज वेल का संदेश देने की कोशिश की गई… हालांकि इस कार्य समिति में हुए खर्चे को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

read more: ऑस्ट्रेलियाई जेल से युवक की रिहाई के लिए जयशंकर का हस्तक्षेप चाहते …

बीजेपी ने कार्य समिति की बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं को राजनीतिक मैसेज देने की कोशिश की है। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शिवराज सरकार की का तारीफ की..और कामो को लेकर राजनीतिक प्रस्ताव भी लाया गया। कार्य समिति ने कहा कि वीडी शर्मा के कार्यकाल सरकार और संगठन कदमताल कर रहे हैं। इसके अलावा दिग्विजय सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर बीजेपी ने मोदी विरोधी ताकतों के खिलाफ बिगुल फूंकने का संदेश भी कार्यसमिति की बैठक में दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bA281YtoAnM” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>