घर से बिना बताए निकला निक्कू इस शहर में मिला, IBC24 में खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने दिखाई तत्परता | Nikku was found in this city without leaving home Police showed readiness after news broadcast on IBC24

घर से बिना बताए निकला निक्कू इस शहर में मिला, IBC24 में खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने दिखाई तत्परता

घर से बिना बताए निकला निक्कू इस शहर में मिला, IBC24 में खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने दिखाई तत्परता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 19, 2020/10:50 am IST

गुना। गुना आठवीं कक्षा का छात्र निखिल जैन उर्फ निक्कू फ्री फायर गेम खेलने का शौकीन था। 13 जनवरी की रात निक्कू फ्री फायर गेम खेलकर सोया गया, लेकिन इसके बाद उसके मन में क्या भूत सवार हुआ यह कोई नहीं जानता। निक्कू घर से अचानक रात में कब और कहां निकल गया किसी को नहीं पता, और तो और घरवालों को आहट तक नहीं सुनाई दी।

ये भी पढ़ें- बारात में जैसे ही बजा ‘डीजे वाले बाबू’, बदली घोड़े की चाल, दुल्हे क…

सुबह जब निक्कू अपने बिस्तर में नहीं मिला, तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गुना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि निक्कू को आखिरी बार गुना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर निकलते देखा गया। रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरा फुटेज के आधार पर आखिरी बार निक्कू यही नजर आया, जिसमें वह पीछे बैग लटकाए अकेला निकलकर जा रहा है।

ये भी पढ़ें- उर्दू की जगह संस्कृत में लिखा जाएगा रेलवे स्टेशनों का नाम, रेलवे मै…

वहीं IBC24 ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था। CCTV फुटेज के साथ इस खबर को प्रमुखता से दिखाया गया था। डिस पर पुलिस ने गंभीरता दिखाई । निक्कू की हर स्टेशन पर तलाश की गई। पुलिस की मेहनत रंग लाई है। 5 दिनों बाद आखिरकार गुना से गुम हुआ निक्कू ग्वालियर में मिल गया है। निक्कू ग्वालियर में चाइल्ड हेल्प केयर में है ।

ये भी पढ़ें- सांई बाबा के जन्मस्थान पर विवाद, आज से अनिश्चितकाल तक बंद रहेगा शिरडी

इस आखिरी लोकेशन के बाद उसका कोई पता नहीं चला, तमाम नाते रिश्तेदारों को फोन पर सम्पर्क करने के बाद जगह-जगह पोस्टर लगवाने के बाद निक्कू का कोई सुराग नहीं लगा था। पुलिस ने परिजनों के आधार पर ट्रेन रूट पर पढ़ने वाले आसपास के शहरों में भी तलाश किया था।