होलिका दहन पर की जमकर हवाई फायरिंग,आचार संहिता के बावजूद नहीं जमा कराए हथियार,वीडियो बनाने वाले को पीटा | No surrender weapon in spite of the code of conduct The video maker beat

होलिका दहन पर की जमकर हवाई फायरिंग,आचार संहिता के बावजूद नहीं जमा कराए हथियार,वीडियो बनाने वाले को पीटा

होलिका दहन पर की जमकर हवाई फायरिंग,आचार संहिता के बावजूद नहीं जमा कराए हथियार,वीडियो बनाने वाले को पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 23, 2019/11:40 am IST

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव के दौर में आचार संहिता लगी होने के बावजूद हथियारों का प्रदर्शन किया जा रहा है। जिम संचालक के बुलावे पर मेहमान बनकर होलिका दहन कार्यक्रम में शामिल होने गए एक युवक को वहां का वीडियो बनाना महंगा पड़ गया । जिम संचालक और उसके साथी बंदूक से दनादन गोलियां चला रहे थे, युवक ने उनका वीडियो बना लिया। जिस पर जिम संचालक ने युवक की पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें-सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता, पुलवामा में आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़

आनंद नगर निवासी घनश्याम धाकड़ को प्रमोद शर्मा ने होलिका दहन के कार्यक्रम में बुलाया था। पीड़ित घनश्याम रात को कार्यक्रम में पहुंचा था, वहां टाइगर जिम के संचालक विक्की शर्मा ने बंदूक से हवाई फायर करना शुरु कर दिए। साथियों ने बंदूक से फायर किए, इस दौरान कुछ साथियों ने विक्की से बंदूक लेने का प्रयास किया, लेकिन उसने फायर करना बंद नहीं किया। विक्की और उसके साथियों ने तकरीबन 15 से 20 फायर किए । ये पूरा माजरा देख रहे घनश्याम ने फायरिंग का वीडियो बना लिया, इस दौरान घनश्याम ने फायर कर रहे लोगों से पूछा कि चुनाव में हथियार क्यों जमा नहीं कराया। ये सुनकर फायर करने वाले भड़क गए और घनश्याम की पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें- यात्रियों से भरी बस में लगी आग, 26 जिंदा जले

पीड़ित घनश्याम ने किसी तरह भागकर आरोपियों से अपनी जान बचाई । पीड़ित ने वीडियो के साथ बहोड़ापुर थाना में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 
Flowers