'छपाक' और 'तान्हाजी''के दर्शकों की बल्ले-बल्ले, यहां फ्री में बंट रही दोनों फिल्मों की टिकट | NSUI and BJP will Distribute Free Ticket of chhapaak and tanhaji movies

‘छपाक’ और ‘तान्हाजी”के दर्शकों की बल्ले-बल्ले, यहां फ्री में बंट रही दोनों फिल्मों की टिकट

'छपाक' और 'तान्हाजी''के दर्शकों की बल्ले-बल्ले, यहां फ्री में बंट रही दोनों फिल्मों की टिकट

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:12 pm IST

भोपाल: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ और अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ को लेकर सियासी ​गलियारों मं जमकर बवाल मचा हुआ है। लेकिन इस सियासी घमासान के बीच दर्शकों के बल्ले-बल्ले हो गए हैं। जहां एक ओर ‘छपाक’ को टैक्स फ्री किए जाने के बाद एनएसयूआई ने फिल्म का टिकट दर्शकों को फ्री में बांटने का ऐलान किया है वहीं, भाजपा ने भी तान्हाजी का टिकट ​फ्री में बांटने का ऐलान ​किया है। बता दें कि सीएम कमलनाथ ने पहले ही मध्यप्रदेश में फिल्म छपाक को टैक्स ​फ्री करने का ऐलान ​कर दिया है।

Read More: 3 गुटखा किंग के ठिकानों पर छापा, करोड़ों रुपए की कर चोरी का खुलासा, भारी मात्रा में पान मसाला बरामद

गोरतलब है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ और अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ आज रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों को रिलीज से पहले काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। जहां दीपिका पादुकोण को जेएनयू में जाकर प्रामोशन करने को लेकर ट्रोलर्स ने जमकर ट्रोल किया तो वहीं राजपूत संघ ने फिल्म में महान योद्धा तानाजी मालुसरे के असली वंश को नहीं दिखाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Read More: बारिश के बाद राजधानी सहित कई शहरों में कोहरे के साथ पड़ रही कड़ाके की ठंड, 9 शहरों में कोल्ड डे

गौरतलब है कि गुरुवार को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार ने फिल्म छपाक को अपने राज्यों में टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था। फिल्म आज पर्दे पर आ गई है, देखना यह होगा कि दर्शकों को यह फिल्म कितनी पसंद आती है।

Read More: ’20 साल बाद’ दुर्ग निगम में कांग्रेस की वापसी पर सीएम भूपेश बघेल को याद आया हॉरर फिल्म, कहा- कहीं दीप जले कहीं दिल…