OBC आरक्षण : CM के सम्मान समारोह की सभी तैयारियां पूरी, जिले में 85 करोड़ के विकास कार्यो की करेंगे शुरुआत | OBC Reservation: All preparations for CM's honor ceremony completed 85 crore development works will start in the district

OBC आरक्षण : CM के सम्मान समारोह की सभी तैयारियां पूरी, जिले में 85 करोड़ के विकास कार्यो की करेंगे शुरुआत

OBC आरक्षण : CM के सम्मान समारोह की सभी तैयारियां पूरी, जिले में 85 करोड़ के विकास कार्यो की करेंगे शुरुआत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 27, 2019/12:26 pm IST

महासमुंद। प्रदेश के अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण का ऐलान के बाद OBC वर्ग के लोग काफी खुश हैं। इसको लेकर अन्य पिछडा वर्ग के द्वारा 28 अगस्त को प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल का सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है । कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बघेल शिरकत करेगें।

ये भी पढ़ें- खेल अलंकरण पुरस्कार : 2018-19 के लिए खिलाडि़यों और प्रशिक्षकों-निर…

मुख्यमंत्री के प्रवास कार्यक्रम को देखते हुए यहां जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। मुख्यमंत्री बुधवार दोपहर सवा तीन बजे महासमुंद पहुंचेगें । महासमुंद में जगह-जगह सीएम का भव्य स्वागत किया जायेगा । मुख्यमंत्री मचेवा हेली पैड से हाईस्कूल मैदान पहुंचेगें । सीएम यहां 85 करोड़ के 32 विकास कार्यो का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे ।

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद ने की पति के खिलाफ शिकायत, प्र​ताड़ना से तंग आकर दर्ज क…

हमर छत्तीसगढ़ एवं हमर विरासत स्टाल का अवलोकन करने के बाद सीएम भूपेश बघेल का सम्मान किया जाएगा। बुधवार को सीएम के प्रवास को लेकर प्रशासन ने सारी तैयारियां पूर्ण कर ली है ।