भांजी की अपील पर मामा शिवराज ने किया दो लाख की मदद का ऐलान, कोरोना ड्यूटी के दौरान हुई थी पिता की मौत | On Bhanji's appeal, Mama Shivraj announced the help of two lakhs. Father died during corona duty

भांजी की अपील पर मामा शिवराज ने किया दो लाख की मदद का ऐलान, कोरोना ड्यूटी के दौरान हुई थी पिता की मौत

भांजी की अपील पर मामा शिवराज ने किया दो लाख की मदद का ऐलान, कोरोना ड्यूटी के दौरान हुई थी पिता की मौत

: , March 27, 2021 / 11:00 AM IST

भोपाल । राजधानी में ड्यूटी के दौरान अपनी जान गंवाने वाले कोराना योद्धा योगेंद्र सोनी की पत्नी और 5 साल की बेटी की अपील पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार को मदद का ऐलान किया है। IBC24 ने प्रमुखता से ये खबर दिखाई थी, इसके बाद सीएम शिवराज ने संवेदनशीलता दिखाते हुए परिवार को 2 लाख की मदद का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- दादा ट्रेवलर्स के संचालक के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला, बोगस …

राजधानी में ड्यूटी के दौरान अपनी जान गंवाने वाले कोराना योद्धा योगेंद्र सोनी की पत्नी और 5 साल की बेटी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मदद की गुहार लगाई है। पत्नी रेखा सोनी ने सीएम को पत्र लिखकर परिवार की मदद करने की मांग की है, वहीं योगेंन्द्र की 5 साल की मासूम बेटी तनिष्का ने वीडियो मैसेज पर मामा शिवराज से कहा कि ‘मैं पापा का सपना पूरा कर पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहतीं हूं, प्लीज मेरी मदद करें’।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में फिर मिले 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज, बढ़कर 441 हुई एक्टिव …

बता दें कि जहांगीराबाद थाने में डायल 100 वाहन के ड्राइवर दिवंगत योगेंद्र सोनी की महीने भर पहले इलाज न मिलने से मौत हो गई थी। योगेंद्र के 3 साल के बेटे, पत्नी और मां को कोरोना हो गया था , जिस दिन उनका परिवार कोरोना की जंग जीत कर घर पहुंचा, तो उसके दूसरे ही दिन हमीदिया अस्पताल में योगेन्द्र की मौत हो गई।

 

#HarGharTiranga