पूर्व सीएम रमन सिंह के आरोपों पर मंत्री सिंहदेव का पलटवार, कहा- बताएं हमने कहां छिपाया है आंकड़ा  | On the allegations of former CM Raman Singh, Minister Singhdeo retaliated, said- tell where we have hidden the data

पूर्व सीएम रमन सिंह के आरोपों पर मंत्री सिंहदेव का पलटवार, कहा- बताएं हमने कहां छिपाया है आंकड़ा 

पूर्व सीएम रमन सिंह के आरोपों पर मंत्री सिंहदेव का पलटवार, कहा- बताएं हमने कहां छिपाया है आंकड़ा 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 29, 2021/1:58 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। हालात दिन ब दिन काबू से बाहर होते जा रहे हैं। जहां एक ओर प्रदेश में नए संक्रमितों की संख्या में थोड़ी कमी आई है तो दूसरी ओर मौत के आंकड़ों का रोजाना नए रिकॉर्ड बन रहा है। वहीं, दूसरी ओर प्रदेश में कोरोना को लेकर जमकर सियासत हो रही है। सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पूर्व सीएम रमन सिंह के आरोपों पर पलटवार किया है।

Read More: अब कांकेर और महासमुंद में भी होगी RT-PCR जांच, स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव 30 को करेंगे वायरोलॉजी लैब का शुभारंभ

मंत्री सिंहदेव ने कहा है कि रमन सिंह का आरोप पूरी तरह निराधार है। रमन सिंह बताएं कि हमने कहां का आंकड़ा छिपाया? अगर आंकड़ा छूट गया तो रिकॉर्ड कर लेंगे।

Read More: छिपाए जा रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, पूर्व सीएम रमन सिंह का गंभीर आरोप

बता दें कि पूर्व सीएम रमन सिंह ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कोरोना से मौत का आंकड़ा छिपाया जा रहा है। मौत के आंकड़ों को छिपाकर सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने मांग की है कि छत्तीसगढ़ सरकार श्वेत पत्र जारी करे।

Read More: लॉकडाउन में मुंबई की युवती से दुष्कर्म! राजधानी में आरोपी चला रहा था ऑनलाइन सेक्स रैकेट

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में बुधवार को 15 हजार 563 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी और 14 हजार 263 मरीज डिस्चार्ज हुए थे। वहीं, कल प्रदेश में कोरोना से मौत का एक नया रिकॉर्ड बना था। प्रदेश में कल 279 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

Read More: राज्यपाल उइके और सीएम भूपेश ने वरिष्ठ पत्रकार एमए जोसफ के निधन पर जताया दुख

15 हजार 563 नए मरीजों की पुष्टि के बाद प्रदेश में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 6 लाख 97 हजार 902 हो गया है। वहीं, अब तक 5 लाख 70 हजार 995 मरीज स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में अब तक हुई मौत के आंकड़ों पर नजर डालें तो 8061 मरीजों की मौत हुई है। जबकि 1,18,846 लोगों का उपचार जारी है।

Read More: Bharat Biotech ने घटाए Covaxin के दाम, अब इतने रुपए में मिलेगी राज्यों को