PCC प्रभारी पीएल पुनिया का कल से रायपुर दौरा, जन घोषणापत्र के क्रियान्वयन पर करेंगे चर्चा | PCC in-charge PL Punia will visit Raipur from tomorrow, discuss the implementation of public manifesto

PCC प्रभारी पीएल पुनिया का कल से रायपुर दौरा, जन घोषणापत्र के क्रियान्वयन पर करेंगे चर्चा

PCC प्रभारी पीएल पुनिया का कल से रायपुर दौरा, जन घोषणापत्र के क्रियान्वयन पर करेंगे चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 4, 2021/6:52 am IST

रायपुर। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कल से रायपुर दौरे पर रहेंगे। तीन दिवसीय दौरे के दौरान पीसीसी प्रभारी जन घोषणापत्र के क्रियान्वयन सहित अहम विषयों को लेकर सीनियर नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। पीएल पुनिया सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों की बैठक लेंगे। जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम रायपुर पहुंचेंगे।

Read More News: कटघरे में PSC… चयन पर सवाल! अभ्यर्थी ने लगाए गंभीर आरोप तो बीजेपी ने खोला मोर्चा

बता दें कि बीते दिनों क्रियान्वयन समिति की बैठक हुई थी। जिसमें कई कई अहम बतों को लेकर चर्चा हुई थी। सीएम भूपेश बघेल समेत अन्य वरिष्ठ नेता और मंत्री शामिल हुए थे।

Read More News: देर रात युवक की गोली मारकर हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

वहीं अब 7 तारीख को पीएल पुनिया वरिष्ठ नेताओं के साथ न घोषणापत्र के क्रियान्वयन को लेकर बैठक करेंगे। इसके अलावा निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर भी बैठक होगी। पिछले दो साल से कार्यकर्ता नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं। बैठकों का दौर चलने के बाद भी नियुक्ति नहीं होने से कार्यकर्ताओं में निराशा है। संभावना जताई जा रही है कि बैठक में नियुक्ति पर अंतिम मुहर लग सकती है।

Read More News: राममंदिर के चंदे पर विवाद! बीजेपी ने लगाया कांग्रेस और वामदलों पर साजिश का आरोप, कांग्रेस ने कहा चंदे के पैसे से