वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर कवासी लखमा की होनी चाहिए फोटो, सांसद ने बताई वजह, राहुल गांधी के ट्वीट पर किया पलटवार | Photo of Kawasi Lakhma should be on the vaccination certificate MP gave the reason, he retaliated on Rahul Gandhi's tweet

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर कवासी लखमा की होनी चाहिए फोटो, सांसद ने बताई वजह, राहुल गांधी के ट्वीट पर किया पलटवार

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर कवासी लखमा की होनी चाहिए फोटो, सांसद ने बताई वजह, राहुल गांधी के ट्वीट पर किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 14, 2021/9:51 am IST

रायपुर। वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट पर बड़ा निर्णय लिया गया है। वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट परअब PM नरेंद्र मोदी की जगह CM भूपेश बघेल की फोटो होगी। इस पर BJP सांसद सुनील सोनी का बयान सामने आया है।

वैक्सिनेशन प्रमाण पत्र में CM की फोटो होने पर BJP सांसद सुनील सोनी ने कहा कि वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट पर आबकारी विभाग के मंत्री कवासी लखमा की भी फोटो लगनी चाहिए।

पढ़ें- यात्रीगण ध्यान दें.. भारतीय रेलवे ने अचानक रद्द की ..

BJP सांसद सुनील सोनी ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वैक्सिनेशन के लिए सबसे अधिक सेस वसूली  आबकारी विभाग से की गई है। इसलिए वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर मंत्री कवासी लखमा की भी फोटो लगनी चाहिए।

पढ़ें- लग चुकी है कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, दूसरा टीका क…

बीते दिनों इस मामले में मंत्री रविंद्र चौबे का बयान सामने आया है। मंत्री रविंद्र चौबे नेकहा कि वैक्सीनेशन पर खर्च राज्य सरकार कर रही है, इसलिए वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट में CM भूपेश बघेल की फोटो चस्पा की जाएगी। मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि अब इस पर विपक्षियों के पेट में दर्द नहीं होना चाहिए।

Read More News: घाट पर लाशों का अंबार, कोरोना से मौत के बाद गंगा नदी में बहा दिया शव, अब कुत्ते बना रहे निवाला 

राहुल गांधी के ट्वीट पर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि केंद्र ने राज्यों को मुफ़्त में वैक्सीन दी है, राज्य सरकार भ्रम फैला रही है । वैक्सीन पर भ्रम राज्य सरकार ने पैदा किया है । गांव में झूठ का ज़हर फैलाया गया है। इसलिए गांवों में लोग वैक्सीन नहीं लगा रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि केंद्र सरकार की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही है।