बदमाशों ने खोला हत्या का राज, बताया पीट-पीट कर ले ली जान, जब थम गई सांस तो हो गए फरार | police arrested 2 accused of murder case

बदमाशों ने खोला हत्या का राज, बताया पीट-पीट कर ले ली जान, जब थम गई सांस तो हो गए फरार

बदमाशों ने खोला हत्या का राज, बताया पीट-पीट कर ले ली जान, जब थम गई सांस तो हो गए फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 2, 2019/4:58 am IST

जांजगीर। शहर के चांपा थानांतर्गत कॉलेज रोड के पास हुए एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को दबोचा है। इस मामले में पुलिस ने अब 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुके हैं। पुलिस सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। घटना में प्रयुक्त डण्डे और बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है

Read More news: दिग्गी के विधायक भाई ने किसानों की कर्जमाफी पर उठाए सवाल, भतीजे सहित कई मंत्रियों ने किया समर्थन,…

आपको बतादेें कि 28 अक्टूबर की रात चाम्पा के कॉलेज रोड में युवक आशुतोष गोस्वामी की मामूली विवाद पर डण्डे से पीट-पीटकर 5 युवकों ने हत्या कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने 30 अक्टूबर को 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया और उसके बाद फरार अन्य 2 आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

आरोपियों ने किया खुलासा
​पुलिस हिरासत में आने के बाद आरोपियों ने हत्या करना कबूला है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मामूली बात को लेकर हम सब एक हो गए है। पीट—पीट कर उसकी जान ले ली।

Read More news:5 साल की मासूम बच्ची से रेप के दोषी बहन-जीजा और बाबा को उम्र कैद, ज…

बताया जा रहा है कि चांपा के ही रितेश्वर खांडे, पप्पू जाटवर, रवि भार्गव, वीरेंद्र, अमन व जलेश नाम के युवकों के साथ आशुतोष का विवाद हुआ था, जिसके बाद उसके सिर पर डंडे से वार किया गया और ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं, शव को घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है।