मरवाही में शांति पूर्ण उपचुनाव के लिए पुलिस ने कसी कमर, मॉकड्रिल कर दिखाए अपराध को काबू करने के तरीके | Police tighten, mockdrill and show ways to control crime for peace byelection in Marwahi

मरवाही में शांति पूर्ण उपचुनाव के लिए पुलिस ने कसी कमर, मॉकड्रिल कर दिखाए अपराध को काबू करने के तरीके

मरवाही में शांति पूर्ण उपचुनाव के लिए पुलिस ने कसी कमर, मॉकड्रिल कर दिखाए अपराध को काबू करने के तरीके

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 3, 2020/9:02 am IST

पेंड्रा। जिले में होने वाले मरवाही उपचुनाव के मद्देनजर एसपी सूरज सिंह परिहार के नेतृत्व में पुलिस ने मॉक ड्र‍िल था। इस दौरान अमरपुर स्थित पुलिस लाइन में शुरू हुए बलवा व दंगा के मॉक ड्रिल में अपराधियों, शरारती तत्वों पर नकेल कसने से लेकर उनको काबू में करने के तौर-तरीके दिखाए गए।

Read More News: मध्यप्रदेश में एक और लड़की से गैंगरेप, दरिंदों ने बनाया वीडियो, दो में से एक आरोपी नाबालिग

एक साथ निकले जवानों ने कुछ मिनट में बड़े बवाल को काबू कर लिया। अभ्यास के दौरान पुलिस लाइन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने मिलजुल कर बलवा ड्रिल का अभ्यास किया। मरवाही उप चुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार के द्वारा चुनावी आचार संहिता का पालन खुद कैसे करें व आमजनों को कैसे कराएं तथा ला एंड आर्डर की स्थिति निर्मित होने पर पुलिस के क्या रोल होंगे उन सबका निर्देश देते हुए बलवा ड्रिल का अभ्यास कराया गया।

Read More News: पीएम मोदी ने देश को दी ‘अटल टनल’ की सौगात, सामरिक दृष्टि से बेहद अहम है ये सुरंग.. जानिए इसकी खासियत

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मरवाही उप चुनाव को निर्विघ्न रूप से सम्पन्न कराने हेतु जीपीएम पुलिस ने पूरी तरह से कमर कस ली है। किसी भी प्रकार से चुनाव में अशांति फैलाने वाले अराजक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।

Read More News: रैगिंग से परेशान जबलपुर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट