पुलिसवाले ही निकले चोर, कंट्रोल रुम से पार कर दी शराब की पेटियां, 2 SI समेत चार के खिलाफ FIR के निर्देश | Policemen are thieves Crossed the boxes of alcohol from the control room FIR instructions against four including 2 SI

पुलिसवाले ही निकले चोर, कंट्रोल रुम से पार कर दी शराब की पेटियां, 2 SI समेत चार के खिलाफ FIR के निर्देश

पुलिसवाले ही निकले चोर, कंट्रोल रुम से पार कर दी शराब की पेटियां, 2 SI समेत चार के खिलाफ FIR के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 10, 2021/10:08 am IST

जबलपुर ।  आबकारी विभाग के कंट्रोल रुम से शराब चुराने का मामला सामने आया है। शराब चुराने वाले और कोई नहीं बल्कि खुद आबकारी पुलिस के अधिकारी हैं।  शराब माफिया से जब्त की जाने वाली शराब को आबकारी विभाग के कंट्रोल रुम में रखा जाता है। यहां से बीते दिनों आबकारी पुलिस के चार अधिकारी-कर्मचारियों ने शराब की पेटियां चुरा लीं, चोरी में मशगूल अधिकारी ये तक भूल गए कि कंट्रोल रुम में सीसीटीव्ही कैमरे लगे हुए हैं।
Read More News: शौक बड़ी चीज है! पान ठेला चलाने वाले धरमू ने पोटली में जमा कर रखे हैं गुजरे जमाने के कीमती सिक्के
आबकारी कंट्रोल रुम में शराब की पेटियां चुराते अधिकारी-कर्मचारियों के सीसीटीव्ही फुटेज विभाग मुख्यालय तक पहुंच गए, जिसके बाद मामले में कार्रवाई की गई है।  प्रदेश के आबकारी आयुक्त ने मामले में आबकारी पुलिस के 2 सब इंस्पेक्टर, 1 हेड कॉन्स्टेबल और 1 कॉन्स्टेबल के खिलाफ एफआईआर के आदेश जारी किए हैं।
Read More News: डिजिटल सिग्नेचर और नामांतरण के लिए पैसा मांगना डगनिया और भांटागांव पटवारी को पड़ गया भारी, हुए निलंबित

आबकारी आयुक्त के निर्देश पर जबलपुर की गोरखपुर थाना पुलिस ने आबकारी के एसआई सुधीर मिश्रा, नीरज दुबे, हेड कॉन्स्टेबल राकेश बोहरे और  कॉन्स्टेबल जैनेन्द्र प्यासी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले में दोषी अधिकारी-कर्मचारियों को विभाग ने पहले ही सस्पैंड कर दिया है।

 
Flowers