राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे जबलपुर, CM शिवराज सहित मंत्री, विधायकों ने की अगवानी | President Ramnath Kovind arrives in Jabalpur, ministers MLAs including CM Shivraj received

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे जबलपुर, CM शिवराज सहित मंत्री, विधायकों ने की अगवानी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे जबलपुर, CM शिवराज सहित मंत्री, विधायकों ने की अगवानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 6, 2021/4:35 am IST

जबलपुर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सेना के विशेष विमान से जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचे। सुबह साढ़े नौ राष्ट्रपति जबलपुर पहुंचे। यहां CM शिवराज सहित मंत्री और विधायकों ने राष्ट्रपति की अगवानी की। बता दें कि राष्ट्रपति आज और कल विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Read More News: मिस कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी ने नाबालिग को बना दिया कॉलगर्ल, खुद प्रेमी बुलाता था

इस ऐतिहासिक कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए केन्द्रीय संस्कृति मंत्रालय ने जबलपुर के ग्वारीघाट पर ख़ास इंतज़ाम किए हैं। नर्मदा नदी के ग्वारीघाट को खूबसूरती से सजाया गया है जहां महामहिम माँ नर्मदा की महाआरती में शामिल होंगे।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 274 नए संक्रमितों की पुष्टि, 3 कोरोना मरीजों की मौत

राष्ट्रपति सुबह 11 बजे जबलपुर के मानस भवन में आयोजित ज्यूडीशिरी के अहम कार्यक्रम में शामिल होंगे। देश के सभी राज्यों की ज्यूडीशियल एकेडमी की डायरेक्टर्स रिट्रीट के इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय न्यायिक परिचर्चा का आयोजन 6 और 7 मार्च को किया जा रहा है जिसमें महामहिम के अलावा चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया एस ए बोबड़े, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित सभी राज्यों के चीफ जस्टिस शामिल होंगे।

Read More News:  2021: जमकर बोला सचिन-सहवाग का बल्ला, बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराया