रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और डोंगरगढ़ के बीच लोकल ट्रेनें शुरू, 19 और पैसेंजर ट्रेन चलाने का प्रस्ताव | Proposal sent to start 12 local trains, 19 more passenger trains between Raipur, Bilaspur, Durg and Dongargarh from today

रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और डोंगरगढ़ के बीच लोकल ट्रेनें शुरू, 19 और पैसेंजर ट्रेन चलाने का प्रस्ताव

रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और डोंगरगढ़ के बीच लोकल ट्रेनें शुरू, 19 और पैसेंजर ट्रेन चलाने का प्रस्ताव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 12, 2021/2:34 am IST

रायपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। 11 महीने के बाद आज से 12 लोकल सवारी गाड़ियों का परिचालन शुरू हो गया। पहली ट्रेन दुर्ग के लिए रवाना हुई। लोकल सवारी गाड़ियों का परिचालन शुरू होने से कम दूरी की यात्रा करने वाले रेलयात्रियों को इसका लाभ होगा।

Read More News: जिला कलेक्टर ने बाल विवाह रोकने जारी किया आदेश, जिला एवं विकासखण्ड स्तर पर बनाया गया कंट्रोल रूम

जिन ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया है उसमें बिलासपुर, रायपुर, दुर्ग और डोंगरगढ़ के बीच चलने वाली लोकल ट्रेनें शामिल है। फिलहाल ये ट्रेनें स्पेशल बनकर चलेंगी। यात्रियों को कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए यात्रा की अनुमति होगी।

Read More News: कोरोना वैक्सीन पर छत्तीसगढ़ में सियासी घमासान, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- Co-Vaccine ने भेजें

बिलासपुर और रायपुर रूट पर लोकल सवारी गाड़ियों का परिचालन शुरू होने के बाद अब दूसरे रूट पर भी लोकल सवारी गाड़ियों के फिर से शुरू होने की संभावना बढ़ गई है। रेलवे ने 19 और लोकल सवारी गाड़ियों को शुरू करने का प्रस्ताव रेलवे बोर्ड को भेजा है।

Read More News: बिजली बिल का ऑनलाइन भूगतान करने पर मिलेगी 20 रुपए तक की छूट, एक अप्रैल से बंद हो जाएंगे कैश काउंटर

 
Flowers