Raipur Lockdown : बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़, सब्जियों के दाम हुए दोगुने, देखें Video | Raipur Lockdown: crowds of people gathered in the markets, the prices of vegetables doubled

Raipur Lockdown : बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़, सब्जियों के दाम हुए दोगुने, देखें Video

Raipur Lockdown : बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़, सब्जियों के दाम हुए दोगुने, देखें Video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : April 8, 2021/4:31 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना पर लगाम लगाने के लिए जिला प्रशासन ने रायपुर जिले में लॉकडाउन का ऐलान किया है। शुक्रवार शाम 6 बजे से लॉकडाउन का आदेश लागू हो जाएगा। इससे पहले आज बाजारों में लोगों की बड़ी लापरवाही नजर आई।

Read More News: लौट आया लॉकडाउन, रायपुर 10 दिन लॉक..कोरोना होगा ‘डाउन’ !

राजधानी के भाटागांव बाजार में सब्जी खरीदने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों में कोरोना का खौफ नजर नहीं आया। कई लोग तो बिना मॉस्क के ही खरीदारी करते दिखे। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का किसी ने पालन नहीं किया।

Read More News: कोरोना हुआ विकराल, ‘स्वस्थ्य आग्रह’ का समापन, संक्रमण से मिलेगा निदान

दूसरी ओर बाजार में आज सब्जियों के दाम भी दोगुने हो गए। सब्जी विक्रेताओं से जब इसे लेकर सवाल किया तो जवाब नहीं दिया। बता दें कि जिला प्रशासन ने दाम में बढ़ोतरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बावजूद स​ब्जी विक्रेता नियमों के खिलाफ जाकर दाम में बढ़ोतरी कर सामान बेच रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Cld_hvvkY98″ title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

बता दें कि बुधवार दोपहर कलेक्टर ने लॉकडाउन की घोषणा की। बताया कि लॉकडाउन में बाजार, राशन दुकान, बैंक बंद रहेंगे। वहीं लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद आज राशन सामान और सब्जी खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

Read More News: कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 28 दुकानें सील, जुर्माना भी वसूला जाएगा !