सीज बैंक खातों को खोलने रेखा नायर ने कोर्ट में लगाया था आवेदन, 10 जुलाई तक के लिए सुनवाई टली | Rekha nayar appeal to court for open Seize bank accounts

सीज बैंक खातों को खोलने रेखा नायर ने कोर्ट में लगाया था आवेदन, 10 जुलाई तक के लिए सुनवाई टली

सीज बैंक खातों को खोलने रेखा नायर ने कोर्ट में लगाया था आवेदन, 10 जुलाई तक के लिए सुनवाई टली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 4, 2019/2:24 pm IST

रायपुर: रायपुर कोर्ट ने गुरूवार को टेपकांड के आरोपी रेखा नायर के आवेदन पर सुनवाई की। रेखा नायर ने कोर्ट में आवेदन प्रस्तूत किया था कि उनके सीज बैंक खातों को खोला जाए। कोर्ट ने सुनवाई 10 जुलाई तक के लिए टाल दी है। बता दें कि मामले में सुनवाई भष्ट्राचार निवारण की स्पेशल कोर्ट में हुई।

Read More: मौसम विभाग का अलर्ट, आगामी 24 घंटे के भीतर हो सकती है मूसलाधार बारिश

इससे पहले ईओडब्ल्यू ने अपनी दलील पेश करते हुए कोर्ट से कहा कि रेखा नायर के खिलाफ एक से अधिक मामले में जांच चल रही है और बैंक खातो से सीज खोले जाने पर साक्ष्य प्रभावित हो सकते हैं।

Read More: सरकारी नौकरी में अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 5 साल बढ़ाई गई, बाहरी राज्यों के युवाओं को भी मिलेगा छूट का लाभ

गौरतलब है कि निलंबित आईजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर पर फोन टेपिंग के आलावा पद पर रहते हुए आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का भी आरोप है। मामले को लेकर ईओडब्ल्यू जांच कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vDVnFn7IiCc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers