पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, आरोपी पति फरार, जांच में जुटी पुलिस | Ruthless murder of husband's wife, Accused husband absconding, police involved in investigation

पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, आरोपी पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, आरोपी पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 29, 2019/7:03 am IST

बड़वानी। सेंधवा में शिक्षक पति ने अपनी शिक्षिका पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या इतनी बेरहमी से की गई की पहले पत्नी पर पत्थरों से हमला किया गया, और जब पत्नी गिर गई तो शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पिछले कई दिनों से पति अपनी पत्नी पर शक रहा था। जिसके चलते आखिर में बेरहमी से हत्या कर दिया।

ये भी पढ़ें: सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- ‘गोपाल भार्गव कांग्रेस ज्वाइन करें, सम्मान के साथ स्वागत किया 

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। और इसी के चलते आज ग्राम शाहपुरा में उनके घर पर सुबह 4 बजे दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी। वहीं इस दौरान उनका बेटा भी मौके पर मौजूद था। फिलहाल घटना के बाद से आरोपी फरार है।

ये भी पढ़ें:अयोध्या के रास्ते अमेठी पहुंची प्रियंका, समर्थकों में दिखा भरपूर उत्साह

बता दें कि गांव की स्कूल में पति प्राइमरी स्कूल में शिक्षक था। और पत्नी मिडिल स्कूल में थी। घटना के बाद पति भाग गया, जिसके बाद बेटे ने आसपास के लोगों की मदद से मां को अस्पताल लाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

 
Flowers