कैंसर पीड़ित बच्चे को देखकर भावुक हुए सलमान, परिवार से इलाज का दिया आश्वासन | Salman, emotionally touched on cancer victim child; assured assurance of child treatment

कैंसर पीड़ित बच्चे को देखकर भावुक हुए सलमान, परिवार से इलाज का दिया आश्वासन

कैंसर पीड़ित बच्चे को देखकर भावुक हुए सलमान, परिवार से इलाज का दिया आश्वासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 6, 2019/2:59 am IST

खरगोन। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 के शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में हो रही है। सबसे खास बात ये है कि, शूटिंग से सलमान खान टाइम निकाल कर महेश्वर में एक कैंसर पीड़ित बच्चे से मिलकर, उसकी ख्वाहिश पूरी की और फिर उसके इलाज में मदद की पहल भी की है। बच्चा भी सलमान खान से मिलकर खुश हो गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/G7idT5LFhek” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें:5 दिन बाद पहले चरण के लिए होगा मतदान, सीएम भूपेश बघेल आज बस्तर में चुनावी बिगुल फूकेंगे

इसके साथ ही सलमान खान कैंसर से पीड़ित  मासूम बच्चे से मुलाकात कर उसे ऑटोग्राफ भी दिया। यह बच्चा अपने परिजनों के साथ सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग देखने के लिए पहुंचा था। इस दौरान बच्चे ने सलमान खान से मिलने की इच्छा जताई थी।

ये भी पढ़ें:चैत्र नवरात्रि का आज पहला दिन, आज शैलपुत्री माता की होगी पूजा

बता दें कि सलमान खान ने उस बच्चे से काफी देर तक हंसी-मजाक किया। इस दौरान कैंसर पीड़ित बच्चे को देखकर सलमान खान भावुक हो गए, और बच्चे के इलाज के लिए परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, बैंगलुरू में उनके दोस्त का अस्पताल है, वहां बच्चे का इलाज कराया जाएगा।