बलौदाबाजार में एसबीआई का ATM तोड़कर 6 लाख की चोरी, पुलिस ने गिरोह के 7 सदस्यों को दबोचा | SBI ATM stolen in Balodabazar, worth Rs 6 lakh, police arrested 7 gang members

बलौदाबाजार में एसबीआई का ATM तोड़कर 6 लाख की चोरी, पुलिस ने गिरोह के 7 सदस्यों को दबोचा

बलौदाबाजार में एसबीआई का ATM तोड़कर 6 लाख की चोरी, पुलिस ने गिरोह के 7 सदस्यों को दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 10, 2020/6:27 am IST

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बालौदाबाजार में सामने आए एटीएम में चोरी की वारदात को पुलिस ने सुलझा ली है। सिमगा पुलिस ने गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। सभी के​ खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Read More News: टाइगर रिजर्व में मिला बाघ का शव, 7 महीने में 5 बाघों की हो चुकी है मौत

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह को सिमगा में पुराने बस स्टैंड के पास एसबीआई एटीएम में चोरी की वारदात सामने आई। सीसीटीवी के अनुसार पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी देर रात कार से पहुंचे थे। इसके बाद गैस कटर से एटीएम काटकर करीब 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

Read More News: रस्सी से बांधकर निकाली सैकड़ों युवकों की परेड, कर्फ्यू के दौरान झूम रहे थे अक्कड़ बक्कड़ में

सुबह लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के अनुसार आरोपियों की पहचान की तलाश शुरू की। जिसके बाद सिमगा पुलिस ने गिरोह के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आशंका जताई जा रही है कि कुछ और लोगों की गिरफ्तार हो सकती है। पुलिस जल्द ही मीडिया के सामने वारदात का खुलासा करेगी।

Read More News: पानी-पानी संस्कारधानी, पुल पार करते बाइक सवार दो युवक बहे, एक को बचाया दूसरे की तलाश जारी, इधर नाले के तेज बहाव में गुम हुआ युवक