सुरक्षाबलों ने 1 महिला समेत 6 नक्सली को किया गिरफ्तार, इन घटनाओं में थे शामिल | Security forces arrested 6 Naxalites, including 1 woman, involved in these incidents

सुरक्षाबलों ने 1 महिला समेत 6 नक्सली को किया गिरफ्तार, इन घटनाओं में थे शामिल

सुरक्षाबलों ने 1 महिला समेत 6 नक्सली को किया गिरफ्तार, इन घटनाओं में थे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 9, 2020/1:16 pm IST

बीजापुर। नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों की टीम ने 1 महिला समेत 6 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए नक्सली कई बड़े घटनाओं में शामिल थे। वहीं अब सर्चिंग पर निकले जवानों ने धर दबोचा है।

Read More News: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्यप्रदेश और मरवाही के उपचुनाव में किया जीत का दावा, बताई वजह

जानकारी के अनुसार अलग-अलग थाना क्षेत्र नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। STF, CRPF और कोबरा बटालियन की संयुक्त नक्सल विरोधी ​अभियान के तहत 1 महिला समेत 6 ​नक्सली को दबोचा है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पकड़े गए नक्सली टिफिन बम और सारकेगुड़ा में IED लगाने की घटना में शामिल थे।

Read More News: मरवाही उपचुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं पर घड़ी बांटने का आरोप, लोगों ने भाजपा पंडाल में लौटाई घड़ी

मुखबीर से सूचना मिलने के बाद जवानों ने बासागुड़ा और पामेड़ थाना इलाके से नक्सलियों की गिरफ्तारी की है। फिलहाल पुलिस की टीम सभी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। इस मामले में पुलिस जल्द ही मीडिया को बयान देगी।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- मरवाही और मध्यप्रदेश में तय है कांग्रेस की जीत

दंतेवाड़ा में दो नक्सली गिरफ़्तार
इधर दंतेवाड़ा जिले के आलनार से जवानों ने दो और नक्सली को गिफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए एक नक्सली पर 1 लाख और दूसरे नक्सली पर 2 लाख का इनाम घोषित था। दोनों नक्सलियों के खिलाफ ग्रामीणों की हत्या और लूटपाट के आरोप दर्ज है। किरंदूल पुलिस नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की।