निकाय चुनाव के पहले शहर की व्यवस्था देखने सड़कों पर उतरे परिवहन मंत्री, कहा- जो बीजेपी ने नहीं किया हम करेंगे | See the system of the city before the body elections Transport Minister took to the streets Said - what BJP did not do, we will do

निकाय चुनाव के पहले शहर की व्यवस्था देखने सड़कों पर उतरे परिवहन मंत्री, कहा- जो बीजेपी ने नहीं किया हम करेंगे

निकाय चुनाव के पहले शहर की व्यवस्था देखने सड़कों पर उतरे परिवहन मंत्री, कहा- जो बीजेपी ने नहीं किया हम करेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 24, 2019/3:30 pm IST

सागर। मध्यप्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत रविवार को अधिकारियों के लाव- लश्कर के साथ सागर शहर में घूमे और विकास कामों की समीक्षा की। मंत्री ने नए प्रोजेक्ट के बारे में अधिकारियों को निर्देश दिए,मंत्री राजपूत ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने सागर को बड़ा गांव बना दिया है, अब कांग्रेस सरकार में सागर का विकास होगा।

ये भी पढ़ें- रायपुर, दुर्ग और भिलाई में नहीं होंगे जिलाध्यक्ष चुनाव, भाजपा संगठन…

नगर निगम चुनाव पास आते ही अब नेताओं ने शहरों की सुध लेने शुरू किया है। प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने अपने गृह जिले सागर के नगर निगम क्षेत्र का निगमायुक्त, स्मार्टसिटी सीओ, सिटीमजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों के साथ दौरा किया। मंत्री राजपूत ने स्मार्ट आईटी प्रॉजेक्ट के कंट्रोल कमांड सेंटर का निरीक्षण किया। जिसके बाद पर्यटन विभाग द्वारा प्रस्तावित होटल की साइड और प्रस्तावित नए बस स्टेंड की साइड पर पहुंचे और प्रोजेक्ट की प्रगति की समीक्षा की।

ये भी पढ़ें- शिक्षक या शैतान, मासूम छात्रा से घिनौनी हरकत करने वाले हेड मास्टर क…

मंत्री गोविंद राजपूत ने शहर के पुराने डफरिन अस्पताल को हेरिटेज लुक देने और लाखा बंजारा झील की सफाई जल्दी कराए जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। माना जा रहा है कि दिसंबर के पहले सप्ताह में मुख्यमंत्री कमलनाथ का सागर दौरा हो सकता है, जिसके मद्देनजर मंत्री राजपूत द्वारा योजनाओं की समीक्षा की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HjkIAHFkbDk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>