कार की ठोकर से SI की मौत, 200 मीटर तक लटकते रहे बोनट पर, फिर फिर हवा में उछलकर जा गिरे सड़क की दूसरी ओर | SI Died in Major Road Accident at Bhopal

कार की ठोकर से SI की मौत, 200 मीटर तक लटकते रहे बोनट पर, फिर फिर हवा में उछलकर जा गिरे सड़क की दूसरी ओर

कार की ठोकर से SI की मौत, 200 मीटर तक लटकते रहे बोनट पर, फिर फिर हवा में उछलकर जा गिरे सड़क की दूसरी ओर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 29, 2021/6:05 pm IST

भोपाल: प्रदेश की राजधानी भोपाल से देर रात दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। हादसे में बाइक सवार एसआई की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी थी कि एसआई की कार सड़क के दूसरे छोर पर जाकर गिरी और दो टुकड़े में बंट गई। वहीं, एसआई कार की बोनट पर करीब 200 मीटर तक लटके रहे। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला आदेश जारी, बदले गए इन जिलों के डिप्टी और संयुक्त कलेक्टर

मिली जानकारी के अनुसार घटना हबीबगंज थाना क्षेत्र के लिंक रोड नंबर 3 की है, जहां अनियंत्रित कार ने सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी को टक्कर मार दी। हादसे में सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुधीर 200 मीटर तक कार के बोनट पर लटका रहा, फिर फिर हवा में उछलकर सड़क की दूसरी तरफ गिरे।

Read More: कोरोना को लेकर गृह मंत्रालय की नई गाइडलाइन जारी, 31 जुलाई तक रहेगा लागू

बता दें कि सुधीर मांझी क्राइम ब्रांच में पदस्थ थे और कुछ ही दिन पहले हनुमानगंज थाने में तबादला हुआ था। देर रात किसी काम से जा रहे थे, इसी दौरान कार ने उनको टक्कर मार दी।

Read More: महिलाओं ने पार की सारी हदें, कुत्ते के साथ किया ये शर्मनाक काम, चार दिन बाद तोड़ दिया दम