राजधानी रायपुर में ट्रैफिक सिग्नल चालू होने के बाद चरमराई सोशल डिस्टेंस की व्यवस्था, चौक-चौराहों में भीड़ जमा | Social Distance system violet in raipur after starts traffic signal

राजधानी रायपुर में ट्रैफिक सिग्नल चालू होने के बाद चरमराई सोशल डिस्टेंस की व्यवस्था, चौक-चौराहों में भीड़ जमा

राजधानी रायपुर में ट्रैफिक सिग्नल चालू होने के बाद चरमराई सोशल डिस्टेंस की व्यवस्था, चौक-चौराहों में भीड़ जमा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 3, 2020/10:26 am IST

रायपुर: कोरोना वायरस से छुटकारा पाने के लिए केंद्र और राज्य की सरकार ने लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की नसीहत दी है। वहीं, आवश्यकता पड़ने पर घर से बाहर निकलने वालों को एक मीटर की दूरी बनाए रखने को कहा गया है। लेकिन सोशल डिस्टेंस की व्यवस्था उस वक्त चरमरा गई, जब राजधानी रायपुर में ट्रैफिक सिग्नल चालू किए जाने के बाद लोग चौराहों में जमा हो गए। बताया जा रहा है कि सिग्नल चालू होने के बाद से चौक चौराहों में वाहन चालकों की भीड़ होनी शुरू हो गई है।

Read More: इस विदेशी खिलाड़ी ने दिया आईपीएल आयोजन का बेहतर विकल्प, टी- 20 विश्व कप में भी आ जाएगा रोमांच

मिली जानकारी के अनुसार लॉक डाउन के किए जाने के बाद से राजधानी रायपुर के टैफिक सिग्नलों को बंद कर दिया गया था। सिग्नल बंद होने से वाहन चालकों को रूकना नहीं पड़ता था। लेकिन अब सिग्नल चालू किए जाने के बाद से वाहन चलक चौक चौराहों में रूकना पड़ रहा है। ऐसे में वाहन चालक एक दूसरे से सोशल डिस्टेंस नहीं मेंटेन कर रहे हैं।

Read More: दर्दनाक हादसे में 2 पुलिसकर्मी सहित तीन की मौत, CM भूपेश बघेल ने जताया दुख

बता दें कि कोराना वायरस के प्रसार को कम करने के ​लिए सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है। साथ ही लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई है।

Read More: दलदल सिवनी इलाके में ड्रग डिपार्टमेंट का छापा, 17 ड्रमों में 1400 लीटर खतरनाक हैड्रोब्रोमिक एसिड बरामद