छत्तीसगढ़ में शुरू हो गया 'जंगलराज पार्ट 2', अपराधियों के आगे पुलिस बेबस और जनता लाचारः पूर्व सीएम रमन सिंह | Started Jangalraj Part 2 in Chhattisgarh says by Former CM Raman Singh

छत्तीसगढ़ में शुरू हो गया ‘जंगलराज पार्ट 2’, अपराधियों के आगे पुलिस बेबस और जनता लाचारः पूर्व सीएम रमन सिंह

छत्तीसगढ़ में शुरू हो गया 'जंगलराज पार्ट 2', अपराधियों के आगे पुलिस बेबस और जनता लाचारः पूर्व सीएम रमन सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 31, 2021/11:52 am IST

रायपुरः राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करने का मामला हो या धान खरीदी का मुद्दा छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चरम पर है। सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार अलग-अलग मुद्दों को लेकर एक-दूसरे पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में  पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

Read More: छत्तीसगढ़ में सहायक शिक्षकों के लिए निकली भर्ती, 12वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन, अंतिम तिथि 6 फरवरी

रमन सिंह ने राजधानी रायपुर में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि छत्तीसगढ़ में जंगलराज पार्ट 2 शुरू हो गया है। यहां सरकार में चोरी, डकैती, हत्या, अपहरण, लूट करने वाले अपराधियों को खुली छूट है। सत्ता संरक्षित अपराधियों के आगे पुलिस बेबस और जनता लाचार है।

Read More: कल से पूरी क्षमता से खुलेंगे सिनेमा हॉल, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने ने जारी की गाइड लाइन

बता दें कि राजधानी के खम्हारडीह इलाके के एक मकान में शनिवार देर रात पूर्व मंत्री डीपी घृतलहरे की बहू और पोती को अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि मृतका का पति तरुण घृतलहरे अपने गांव गया हुआ था, जब मृतका की छोटी बहन ने दरवाजा नहीं खुलने पर आसपास के लोगों की मदद से जैसे तैसे दरवाजा खोलकर अंदर गई तो पूजा वाले कमरे में नंदोई आनंद राय और उसका साथी छिपे मिले, मौके पर पहुंची खम्हारडीह थाना पुलिस ने दोनों संदेहियों हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने जब  घर की तलाशी ली तो एक कमरे में रखे एक डबल बेड के अंदर मां-बेटी की लाश मिली है।

Read More: ’घोटुल’ जहां मांदर की थाप पर नृत्य करते हुए जश्न मनाते हैं ’चेलिक’ और ’मोटियारी’, जानिए बस्तर में क्यों प्रचलित है यह प्रथा?

 

 
Flowers