पद्म विभूषण तीजन बाई ने बताई मन की बात, बीजेपी महासचिव सरोज पांडेय ने की थी मुलाकात | teejan bai told the matter BJP general secretary Saroj Pandey had met

पद्म विभूषण तीजन बाई ने बताई मन की बात, बीजेपी महासचिव सरोज पांडेय ने की थी मुलाकात

पद्म विभूषण तीजन बाई ने बताई मन की बात, बीजेपी महासचिव सरोज पांडेय ने की थी मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : February 22, 2019/10:48 am IST

भिलाई। भाजपा पूरे देश में “भारत के मन की बात मोदी के साथ” अभियान चला रही है। इस अभियान को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय नेता अब चुनावी मैदान में उतर गए हैं । बीजेपी जनता से संवाद स्थापित करने ये कार्यक्रम चला रही है और घोषणा के लिए सुझाव भी मांगे जा रहे हैं। शुक्रवार को भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय पद्म विभूषण प्राप्त प्रख्यात पंडवानी गायिका तीजन बाई के गनियारी स्थित गांव पहुंची । सरोज पांडे ने तीजन बाई से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और वर्तमान हालातों पर चर्चा की। इस दौरान सरोज पांडे. ने मोदी सरकार को और क्या करना चाहिए इस विषय पर उनकी मन की बात जानी। तीजन बाई ने भी महासचिव सरोज पांडेय से कलाकारों के सम्मान और कलाकारों के लिए मंच प्रदान करने की बात जिससे देश और प्रदेश की संस्कृति को लोग जान सके और इसका संरक्षण हो सके।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का आदेश,वन क्षेत्रों में कब्जा जमाए लोगों को बेदखल करें राज्य स…

सरोज पांडेय ने एक घण्टे तक उनसे बातचीत की, वहीं पंडवानी गायिका तीजन बाई ने अपने संघर्ष के बीते दिनों को याद किया, और कहा कि मोदी जी अच्छा काम कर हैं, मैं उनसे बस यही कहना चाहती हूं। कलाकारों की ओर वे ध्यान दें और कला संस्कृति के संरक्षण में काम करें, कलाकारो को मंच प्रदान करें। जिससे उनका जीवन यापन हो । तीजन बाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की तारीफ की। तीजन बाई ने कहा कि मोदी जी बड़े आदमी है, मैं उनसे क्या मांगू मुझे लोगों ने बहुत कुछ दिया है।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं है नीतीश कुमार, बोल…

बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय ने कहा कि तीजन बाई छतीसगढ़ की धरोहर है और उनका जीवन पूरी तरह पंडवानी को समर्पित है । आज भाजपा के कार्यक्रम के तहत उनसे मुलाकात हुई जिसमें उन्होंने कलाकारों के संरक्षण और संवर्धन की इच्छा जताई है।

 
Flowers