आरक्षक ने पुलिसकर्मी की बेटी से किया दुष्कर्म, युवती की शिकायत पर मामला दर्ज | The constable raped the policeman's daughter Case registered on the complaint of the girl

आरक्षक ने पुलिसकर्मी की बेटी से किया दुष्कर्म, युवती की शिकायत पर मामला दर्ज

आरक्षक ने पुलिसकर्मी की बेटी से किया दुष्कर्म, युवती की शिकायत पर मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : December 18, 2020/5:38 am IST

दुर्ग । पुलिस के आरक्षक ने साथी हवलदार की बेटी से शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मन भरने के बाद पुलिसकर्मी, शादी के वादे से मुकर गया है, वहीं पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला रजिस्टर कर लिया है। आरोपी आरक्षक फरार है जिसकी तलाश दुर्ग पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें- रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पर्यटन उद्योग से जुड़े लोगों से करेंगे चर्चा, राम वन गमन पथ को

दुर्ग के पद्मनाभपुर पुलिस चौकी में 23 वर्षीय युवती ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर नेवई थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ हुलेश्वर साहू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला रजिस्टर किया गया है।

ये भी पढ़ें- गुरु घासीदास जयंती, CM भूपेश बघेल मुंगेली-दुर्ग-रायपुर में आयोजित कार्यक्रमों में होंगे

पीड़िता ने पुलिस को बताया की आरोपी आरक्षक से उसकी मुलाकात जनवरी 2020 में हुई जिसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई, आरोपी ने युवती से शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। बीते दिनों युवती ने आरक्षक से अपने वादे अनुरुप शादी की मांग कि तो उसने साफ इंकार कर दिया, जानकारी के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है। आरोपी के संबंध में जानकारी होने पर युवती ने शिकायत दर्ज कराई है।