दुल्हन की सूखी नहीं थी हाथ की मेंहदी, कोरोना से हुई युवक की हुई मौत, शादी के दौरान हुआ था संक्रमित ! | The henna of the bride was not dry Youth died due to corona Was infected during marriage!

दुल्हन की सूखी नहीं थी हाथ की मेंहदी, कोरोना से हुई युवक की हुई मौत, शादी के दौरान हुआ था संक्रमित !

दुल्हन की सूखी नहीं थी हाथ की मेंहदी, कोरोना से हुई युवक की हुई मौत, शादी के दौरान हुआ था संक्रमित !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : May 19, 2021/5:59 pm IST

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के कोरोना संक्रमित 25 साल के युवक ने भोपाल में  इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दरअसल राजगढ़ जिले के पचोर शहर निवासी अजय शर्मा का विवाह सीहोर में 25 अप्रैल को हुआ था। वहां से आने के चार दिन बाद उसकी रिपोर्ट 29 अप्रैल को पॉजिटिव आई। घर के अन्य सदस्यों में एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव हुई थी।

Read More: cgbse 10th result: 10वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम 19 मई को, स्कूल शिक्षा मंत्री सुबह 11 बजे जारी करेंगे रिजल्ट, जानिए कहां देख पाएंगे छात्र  

रिपोर्ट के बाद पहले स्थानीय तौर पर उपचार कराया, लेकिन बाद में भोपाल ले जाया गया, जहां सप्ताहभर वेंटिलेटर पर रहने के बाद अजय ने दम तोड़ दिया। हालांकि युवक की शादी कोविड प्रोटोकॉल से एक मंदिर में सीमित लोगों की मौजूदगी में ही हुई थी।

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने कोरोना रोकथाम पर भूपेश बघेल से की चर्चा,…

अजय की शादी राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ ब्लॉक के मोतीपुरा गांव की रहने वाली अन्नू शर्मा के साथ हुई थी। अन्नू का परिवार सीहोर में भी रहता है, ऐसे में वहां के एक मंदिर में शादी की गई। परिवार के चुनिंदा लोग उस शादी में गए। युवक की भाभी भी पॉजिटिव हो गई थी, बाकी के अन्य परिजनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

Read More: PM किसान निधि के 2000 रुपये खाते में अब तक नहीं आए ! ऐसे चेक करें स्टेटस और यहां करें शिकायत

कोविड प्रोटोकॉल के हिसाब से युवक की अंत्येष्टि भोपाल के मुक्तिधाम में कुरावर निवासी रिश्तेदारों की मदद से की गई है। बता दें कि फिलहाल राजगढ़ में शादी व अन्य सामूहिक कार्यक्रम पर प्रतिबंधित लगा हुआ है। बावजूद इसके कुछ लोग प्रशासन से चोरी छिपे शादी तो कर रहे है, लेकिन कोरोना काल मे थोड़ी सी लापरवाही आपकी व आपके परिवार की जान पर भारी पड़ सकती है।