दो दिन आधे शहर में नहीं होगी जलापूर्ति, जलशोधन संयंत्र में बदले जाएंगे पंप | There will be no water supply in half the city for two days Pumps will be replaced in water treatment plant

दो दिन आधे शहर में नहीं होगी जलापूर्ति, जलशोधन संयंत्र में बदले जाएंगे पंप

दो दिन आधे शहर में नहीं होगी जलापूर्ति, जलशोधन संयंत्र में बदले जाएंगे पंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 12, 2020/4:10 am IST

जबलपुर । संस्कारधानी की जनता को एक बार फिर पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा। दरअसल इसकी वजह है नर्मदा के किनारे बने ललपुर जलशोधन 55 एम.एल.डी. संयंत्र में नगर निगम द्वारा अमृत योजना के तहत फ्लो मीटर लगाने सहित पंप बदलने के लिए शटडाउन लिया गया है, जिस वजह से लगभग आधे शहर में बुधवार शाम और कल सुबह होने वाली पानी की सप्लाई नहीं होगी।

ये भी पढ़ें- TET परीक्षा पास नही करने वाले शिक्षकों की जाएगी नौकरी, जनवरी से बंद…

जहां नगर निगम द्वारा ललपुर जलशोधन संयंत्र के जरिये जलापूर्ति की जाती है, नगर निगम द्वारा किया जाने वाले शटडाउन के चलते ललपुर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से जलापूर्ति बाधित रहने की वजह से लगभग 42 वार्डो की 20 पानी की टंकिया नही भरी जा सकेगी। जिससे आधे शहर में बुघवार शाम और गुरुवार सुबह के वक्त पानी की सप्लाई नही की जा सकेगी, जिससे लोगों को पानी नहीं मिल पाएगा।

ये भी पढ़ें- गार्गी कॉलेज में हुई घटना पर छात्राओं ने बताई आप बीती, कहा कोई गलत …

शटडाउन के चलते शहर के जिन इलाको में इसका असर पड़ेगा…उनमें ग्वारीघाट, कटंगा, गुप्तेश्वर,सिविल लाइन,मदार छल्ला, सिद्धबाबा, दंगल मैदान, पोलीपाथर, बेलबाग, गोरखपुर,जैसे करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा इलाके ऐसे हैं, जिनमें जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। हालांकि लोगों को पानी की किल्लत न हो इसके लिए नगर निगम प्रभावित इलाको में टैंकर के जरिए जलापूर्ति की करेगा ताकि लोगों को पानी मिल सके ।