फर्जी पुलिस बनकर तीन युवकों ने किया छात्रा से दुष्कर्म, एक पहुंचा हवालात | Three Fake Police Officer attempt rape with School student

फर्जी पुलिस बनकर तीन युवकों ने किया छात्रा से दुष्कर्म, एक पहुंचा हवालात

फर्जी पुलिस बनकर तीन युवकों ने किया छात्रा से दुष्कर्म, एक पहुंचा हवालात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 15, 2019/4:25 am IST

जशपुर: आस्था चौकी क्षेत्र से छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार तीन युवकों ने खुद को पुलिस जवान बताकर युवती को हवस का शिकार बनाया और फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है।

Read More: 3 हजार रूपए रिश्वत लेते आरक्षक गिरफ्तार, ओवर लोडिंग रेत वाहनों की मंथली एंट्री के लिए 5000 रूपए मांगी थी घूस

मिली जानकारी के अनुसार आस्था चौकी क्षेत्र में गुरुवार को तीन युवकों ने सुनसान जगह एक छात्रा को घेर लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगे। इसके बाद आरोपियों ने जबरदस्ती छात्रा का बारी—बारी से रेप किया और फरार हो गए। छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता का समझते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: रद्द हो सकती है ‘द रेडिएंट स्कूल’ की मान्यता, प्रबंधन की लापरवाही के चलते DEO ने सरकार से की अनुशंसा

एसपी ने गठित की टीम
मामले की जानकारी मिलने के बाद जिला एसपी ने तत्काल टीम गठित कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। एसपी के निर्देश के बाद गठित टीम ने एक आरोपी को धर दबोचा है।

Read More: नहीं रहे भोपाल गैस कांड के पीड़ितों के हित के लिए काम करने वाले अब्दुल जब्बार, लंबे समय से थे ​बीमार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ntIpaD56doY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>