MP में RSS की बड़ी बैठक आज, संघ प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबोले समेत देश भर के प्रांत प्रचारक होंगे शामिल | RSS meeting today in Chitrakoot, RSS chief Mohan Bhagwat and Dattatreya Hosabole

MP में RSS की बड़ी बैठक आज, संघ प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबोले समेत देश भर के प्रांत प्रचारक होंगे शामिल

MP में RSS की बड़ी बैठक आज, संघ प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबोले समेत देश भर के प्रांत प्रचारक होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 9, 2021/1:44 am IST

भोपाल। RSS के प्रचारकों की बैठक आज से मध्य प्रदेश के चित्रकूट शहर में शुरू होगी। जिसकी अध्यक्षता RSS प्रमुख मोहन भागवत करेंगे। उन्होंने कहा कि सीमित संख्या में क्षेत्र प्रचारक बैठक में शामिल होंगे। जबकि देश के विभिन्न हिस्सों से अन्य लोग ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Read More News: बीमा की रकम लेने महिला ने पति को ही मार दिया! ऑफिस पहुंचकर युवक बोला- अभी हम जिंदा हैं

चित्रकूट स्थित दीनदयाल अनुसंधान संस्थान में होने वाली बैठक में कोरना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा। चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए मोहन भागवत 2 दिन पहले ही चित्रकूट पहुंच चुके हैं। बैठक में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव सहित एमपी और यूपी सरकारों के कार्यों की समीक्षा होगी।

Read More News:  लेमरु हाथी रिजर्व एरिया पर तकरार! आखिर कांग्रेस के विधायक इस मुद्दे पर क्यों लिख रहे हैं मुख्यमंत्री बघेल को पत्र? 

9 से 10 जुलाई तक संघ प्रमुख 11 क्षेत्रों के प्रचारकों से चर्चा करेंगे। इसके बाद 12 जुलाई को देशभर के 45 प्रांत प्रचारकों से चर्चा होगी। वहीं 13 जुलाई को अलग-अलग संगठन के अखिल भारतीय संगठन मंत्रियों से भी चर्चा की जाएगी।

Read More News:  नेमावर…कांग्रेस की मोर्चाबंदी! इस मुद्दे के जरिए आदिवासी वोटरों को अपने पाले में करना चाहती है कांग्रेस?