छत्तीसगढ़: फसल के खराब होने से परेशान किसान ने की खुदकुशी, मिला सुसाइड नोट | Troubled by crop failure, farmer commits suicide, gets suicide note in chhattisgarh

छत्तीसगढ़: फसल के खराब होने से परेशान किसान ने की खुदकुशी, मिला सुसाइड नोट

छत्तीसगढ़: फसल के खराब होने से परेशान किसान ने की खुदकुशी, मिला सुसाइड नोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 5, 2020/3:39 am IST

दुर्ग। छत्तीसगढ़ में आज एक और किसान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक किसान ने मौत से पहले सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें आत्महत्या की वजह बताई है। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक किसान का शव बरामद किया।

Read More News: उम्मीदवारों के नाम पर बीजेपी में मंथन, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह सहित इन नेताओं से की चर्चा

यह मामला दुर्ग जिले के मातरो डीह गांव का है। मचांदुर पुलिस चौकी के अनुसार किसान ने फसल खराब होने के बाद पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में किसान ने मौत का कारण बताया है।

Read More News: डु प्लेसिस और वाटसन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत सुपरकिंग्स की एकतरफा जीत, पंजाब को हराया 10 विकेट से

जानकारी के अनुसार मृतक किसान पिछले कई दिनों से परेशान था, वहीं आज उसकी लाश पेड़ पर मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने कहा- ड्रग्स मामले में जल्द जारी करें नाम, क्या आरोपियों के भागने के बाद कार्रवाई करेंगे?

 
Flowers