Troubled by these actions of aunt, 12th student committed suicide

मामी की इन हरकतों से परेशान 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, घर में मिली जली लाश

12th student committed suicide : मामी की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने मिट्टी तेल डालकर घर में ही आग लगाकर आत्महत्या कर लिया था

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 2, 2022/3:19 pm IST

बलरामपुर। 12th student committed suicide :  जिले के बलंगी में 12वीं कक्षा की छात्रा ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस की टीम ने उसकी मामी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि मामी की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने मिट्टी तेल डालकर घर में ही आग लगाकर आत्महत्या कर लिया था।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

पुलिस ने बताया कि मृतिका शिवमती विश्वकर्मा कक्षा 12वीं की छात्रा थी और मां की मौत और पिता के पागल हो जाने के बाद अपने मामा-मामी के घर में भाई बहनों के साथ रहकर पढ़ाई करती थी, इस दौरान उसकी मामी छात्रा को शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना भी देती थी।

यह भी पढ़ें: नई शराब दुकान खुलते ही लोगों ने किया पथराव, शराब की बोतलों को किया आग के हवाले

12th student committed suicide :  कहती थी कि पढ़ना है तो मजदूरी करके पढ़ों मैं तुम्हारा खर्चा नहीं उठा पाऊंगी। इन्हीं बातों से प्रताड़ित होकर छात्रा ने मिट्टी तेल डालकर आग लगा लिया था और इस घटना से पहले अपनी सहेलियों को उसने यह बात बताई थी।

यह भी पढ़ें: चंबल एक्सप्रेस वे निर्माण कार्य की हो चुकी है शुरुआत, लेकिन तय समय पर पूरा नहीं हो रहा काम

मर्ग कायम कर विवेचना कर रही बलंगी पुलिस पुलिस की टीम ने जब मृतिका के सहेलियों का बयान दर्ज किया, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस मामी प्रेम कुमारी को गिरफ्तार करते हुए धारा 306 के तहत कार्रवाई शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  पुलिस के हत्थे चढ़े मास्टरमाइंड इमरान सहित तीन आतंकी, सीरियल बम ब्लास्ट की कर रहे थे तैयारी