रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस-भाजपा के बीच ट्विटर वॉर, रमन ने कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, तो कांग्रेस ने... | Twitter war between Congress and BJP on employment issue

रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस-भाजपा के बीच ट्विटर वॉर, रमन ने कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, तो कांग्रेस ने…

रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस-भाजपा के बीच ट्विटर वॉर, रमन ने कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, तो कांग्रेस ने...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 26, 2021/11:19 am IST

रायपुर: रोजगार के मुद्दे पर आज कांग्रेस-भाजपा के बीच ट्विटर वार हुआ। पूर्व CM रमन सिंह ने रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार का युवाओं से वादाखिलाफी बताया तो जवाब में कांग्रेस ने रमन सिंह के बेटे और दामाद पर हमला बोला।

Read More: आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए कोई समय सीमा नहीं, मंत्री टीएस सिंहदेव ने की च्वाइस सेंटर में भीड़ से बचने की अपील

रमन सिंह ने ट्विटर पर लिखा कांग्रेस के झूठ, छल, फरेब का खेल अब असम में भी जारी है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने प्रदेश के युवाओं से रोजगार देने लिए फॉर्म भरवाया था, लेकिन एक भी युवा को रोजगार नहीं दिया। अब वही फॉर्म असम के युवाओं से भी भरवा रहे हैं। रमन ने ट्वीट में लिखा सावधान!मैं गारंटी से कहता हूं, आपके साथ भी ये विश्वासघात करेंगे।

Read More: 100 दिन तक रहेगी कोरोना की दूसरी लहर, निजी अस्पतालों की लापरवाही से बढ़ी मौतें : मंत्री टीएस सिंहदेव

वहीं, रमन के इस ट्वीट पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस ने लिखा डॉ साहब! हमने अभी-अभी डाटा बेस चेक किया है आपके पुत्र एवं दामाद ने इस फॉर्म को नहीं भरा था। कांग्रेस ने लिखा अभी मंडी समिति में जगह निकली हैं, कृपया उन्हें सुझाव दें। यदि योग्य हों तो अप्लाई करें।

Read More: प्रियंका गांधी वाड्रा ने की छत्तीसगढ़ सरकार की गोधन न्याय योजना की तारीफ, यूपी की योगी सरकार को दी नसीहत