100 दिन तक रहेगी कोरोना की दूसरी लहर, निजी अस्पतालों की लापरवाही से बढ़ी मौतें : मंत्री टीएस सिंहदेव | Corona second wave will last for 100 days, death due to negligence of private hospitals increased: Minister TS Singhdev

100 दिन तक रहेगी कोरोना की दूसरी लहर, निजी अस्पतालों की लापरवाही से बढ़ी मौतें : मंत्री टीएस सिंहदेव

100 दिन तक रहेगी कोरोना की दूसरी लहर, निजी अस्पतालों की लापरवाही से बढ़ी मौतें : मंत्री टीएस सिंहदेव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 26, 2021/9:10 am IST

रायपुर। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आज स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने समीक्षा बैठक की। वहीं बैठक खत्म होने के बाद मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर 100 दिनों तक रहेगी। इसके बाद केस कम होने की संभावना है।

Read More News: DRG जवानों से डरा ‘लाल आतंक’? क्या नक्सली किसी सोची समझी रणनीति के तहत कर रहे हैं ऐसा

वहीं बढ़ते मौत के मामलों को लेकर मंत्री सिंहदेव ने कहा कि निजी अस्पतालों की लापरवाही के चलते मौत बढ़ रही है। इसे लेकर सतत निगरानी के निर्देश दिए हैं। वहीं दुर्ग और रायपुर जिले में ​विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए हैं।

Read More News: दमोह का दंगल…क्या उपचुनाव लोधी या मलैया के करियर को पुनर्जीवित करेगा?

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में सबसे ज्यादा मामले दुर्ग में मिल रहे हैं। इसके बाद रायपुर में केस सामने आ रहे हैं। इन दोनों जिलों में मौत के आंकड़े भी बढ़ रहे हैं। इस दौरान मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना वैक्सीनेशन पर भी बयान दिया। कहा कि प्रदेश में वैक्सीनेशन के आंकड़े को बढ़ाने के लिए हर दिन डेढ़ लाख लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

Read More News: बिना मास्क घूमते पाए जाने पर देना होगा 500 रुपए जुर्माना, सरकार ने जारी किया आदेश